ताज़ा खबर
 

पूजा भट्ट को इस एक्टर से महंगा पड़ा प्यार, जानिए क्यों कराया था उसे गिरफ्तार

पूजा रणवीर शौरी की लव स्टोरी कैसे हाथापाई पर उतरी। यह जानने के लिए हम पूजा की निजी जिंदगी को...

बॉलीवुड में आपने पूजा भट्ट का नाम सुना होगा। फिल्मों से ज्यादा निजी जिंदगी के लिए चर्चा में रहीं। एक्टर रणवीर शौरी से जब लव स्टोरी चल रही थी। तब वह टॉक ऑफ द टाउन रहीं। वह उनके प्यार में इस कदर पड़ी थीं कि एक बार उनकी पिटाई तक हो गई थी। उन्होंने इस पर पुलिस में शिकायत दी थी, जिसके बाद रणवीर गिरफ्तार किए गए थे। जी हां, यह बिल्कुल सच है। पूजा रणवीर शौरी की लव स्टोरी कैसे हाथापाई पर उतरी। यह जानने के लिए हम पूजा की निजी जिंदगी को थोड़ा और पीछे से देखते हैं। पूजा कभी अपने पिता महेश भट्ट के साथ लिप लॉक के लिए लाइम लाइट में रहीं, तो कभी उनके बोल्ड फोटोशूट ने हर किसी की नजरें इकट्ठा कीं। पूजा की जिंदगी देखकर कहा जा सकता है कि उनकी निजी जिंदगी काफी उबड़-खाबड़ रही। उसमें कई ट्विस्ट आए।

पूजा की जिंदगी में सबसे पहले ‘आशिकी’ फेम राहुल रॉय आए। दूसरा नंबर था। रणवीर शौरी का। जानते हैं पूजा के साथ उनका नाम कैसे जुड़ा। दरअसल, उन दिनों पूजा फिल्म ‘जिस्म’ बना रही थीं। फिल्म में रणवीर का भी छोटा सा रोल था। दोनों के बीच में वहीं से मुलाकातों का सिलसिला जारी हो गया। पहचान से हुई दोस्ती धीमे-धीमे प्यार में बदल गई। कुछ दिनों तक सब कुछ ठीक चला। लेकिन फिर उनके प्यार पर रणवीर की बुरी आदतें हावी होने लगीं। चूंकि रणवीर को नशे की लत थी। वह खूब सिगरेट और शराब पीते थे। यही नहीं वह पूजा के साथ नशे में फिजिकल अब्यूज भी करते थे, जिससे दोनों के बीच चीजें गड़बड़ाईं। एक बार तो रणवीर भयंकर नशे में थे। उन्होंने नशे में पूजा की पिटाई कर दी थी।

HOT DEALS
  • Sony Xperia XA Dual 16 GB (White)
    ₹ 15940 MRP ₹ 18990 -16%
    ₹1594 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 16999 MRP ₹ 17999 -6%
    ₹2000 Cashback

इस प्रकरण के बाद पूजा ने उन्हें काफी समझाया, लेकिन वह नहीं माने। मजबूरन पूजा को पुलिसिया मदद का सहारा लेना पड़ा। शिकायत के आधार पर पुलिस ने रणवीर शौरी को तब गिरफ्तार कर लिया था। पूजा ने इसके बाद 2004 में मनीष मखीजा से शादी कर ली। हालांकि, पूजा उनके साथ ज्यादा कंफर्टेबल नहीं थीं, लिहाजा यह शादी 2015 में टूट गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App