ताज़ा खबर
 

इस फिल्म में न्यूड सीन देकर पद्मिनी कोल्हापुरे ने मचा दी थी सनसनी, लोगों ने दे दिया था अडल्ट एक्ट्रेस का तमगा

70 और 80 के दशक में एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे ने अपने करियर के दौरान कई हिट फिल्मों में काम किया है।
पद्मिनी कोल्हापुरे ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में कई एसे रोल किए जिससे लोगों ने उन्हें अडल्ट एक्ट्रेस कहना शुरू कर दिया था।

70 और 80 के दशक में एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे ने अपने करियर के दौरान कई हिट फिल्मों में काम किया है। पद्मिनी बचपन से ही गाना गाती थी और अपना करियर एक सिंगर के रूप में बनना चाहती थीं। वो अपनी बहन के साथ कोरस में गाना गाया करती थीं। उन्होंने यादों की बारात फिल्म में भी गाया था। ऋषि कपूर और पद्मिनी कोल्हापुरे की ब्लाकबस्टर फिल्म ‘प्रेम रोग’ तो आपको याद ही होगी। इस फिल्म से पद्मिनी काफी पॉपुलर हो गईं थीं। इस फिल्म को महान एक्टर-डायरेक्टर राज कपूर ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म के लिए उन्हें निर्देशन के लिए बेस्ट डायरेक्टर फिल्मफेयरअवॉर्ड भी मिला। इसके साथ ही यह फिल्म बाक्सऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ने में कामयाब रही। लेकिन यहां हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे की। दरअसल, पद्मिनी कोल्हापुरे ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में कई एसे रोल किए जिससे लोगों ने उन्हें अडल्ट एक्ट्रेस कहना शुरू कर दिया था।

1980 में रिलीज हुई फिल्म ‘गहराई’ में पद्मिनी ने एक न्यूड सीन देकर सनसनी मचा दी थी। इतना ही इसी साल आई फिल्म ‘इंसाफ का तराजू’ में भी पद्मिनी ने एक लंबा रेप सीन दिया। जिसके बाद लोगों ने पद्मिनी कोल्हापुरे अडल्ट एक्ट्रेस का तमगा दे दिया। ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। इन फिल्मों की सफलता को देखते हुए पद्मिनी कोल्हापुरे काफी खुश हुईं।

लेकिन कुछ दिनों बाद उन्हें एहसास हुआ कि इस तरह की फिल्में कर ज्यादा समय तक इंडस्ट्री में कामयाब नहीं रह पाएंगी। पद्मिनी को लेकर लोगों के मन में धारणा बदल रही थी। जब इस बात का अहसास पद्मिनी को हुआ तो वो इस तरह के सीन करने से बचने लगी। हालांकि डायरेक्टर्स लगातार इस तरह की फिल्में लेकर उनके पास आते रहें। लेकिन वो हर फिल्म को ठुकराती चली गईं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.