scorecardresearch

जब पूजा भट्ट ने करिश्मा कपूर की मां पर कर दिया था कमेंट, बुरी तरह भड़क गई थीं एक्ट्रेस

जब करिश्मा के पैरंट्स आपसी मनमुटाव के चलते अलग हो गए थे और पूजा ने कह दिया था कि मां बबीता के दखल ने करिश्मा का करियर खराब कर दिया था।

karishma kapoor, bollywood
जब पूजा भट्ट ने करिश्मा कपूर के पैरंट्स को लेकर कुछ पर्सनल कॉमेंट कर दिया था।( image: indian express)

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने 17 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत की थी। लोलो ने 1991 में रिलीज हुई ‘प्रेम कैदी’ से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने 1997 में आई ‘दिल तो पागल है’ से सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचा दिया था। करिश्मा 90 के दशक की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक थीं। उनका नाम सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेसेस में भी शुमार है। करिश्मा कपूर अपनी फिल्मों के साथ-साथ कैट फाइट्स को लेकर भी खबरों में रहती थीं। पूजा भट्ट संग करिश्मा का एक किस्सा खूब पॉपूलर है। तो चलिए आपको इस झगड़े के बारे में हर एक बात बताते हैं।

पूजा भट्ट ने बबीता कपूर पर किया था पर्सनल कमेंट- दरइसल ऐसा कहा जाता है कि जब करिश्मा कपूर अपने-अपने करियर के पीक पर थीं। उस वक्त पूजा भट्ट ने करिश्मा कपूर के पैरंट्स को लेकर कुछ पर्सनल कॉमेंट कर दिया था। करिश्मा के पैरंट्स आपसी मनमुटाव के चलते अलग हो गए थे और पूजा ने कह दिया था कि मां बबीता के दखल ने करिश्मा का करियर खराब कर दिया था। यही बात करिश्मा को बुरी तरह चुभ गई थी।

करिश्मा ने दिया था पूजा को जवाब- करिश्मा कपूर ने ‘स्टारडस्ट’ को दिए इंटरव्यू में कहा था, ‘मुझ पर मेरी मां के प्रभाव के बारे में यह सब बकवास एक फिल्म मैगजीन से शुरू हुई थी, जिसमें बेहूदा आर्टिकल था ताकि वो मेरे नाम पर कुछ और कॉपियां बेच सकें। सब इसलिए क्योंकि मैंने उनके लिए कहानी करने से मना कर दिया था। तब से वो हर दूसरे मामले में मुझ पर निशाना साध रहे हैं। लेकिन मैं उन पर समय क्यों बर्बाद कर रही हूं? आप देखिए, मेरी मां दखल देने वाली किस्म की नहीं हैं। वास्तव में, अन्य स्टार-मॉम्स के विपरीत, वह मेरे साथ मेरी शूटिंग के लिए भी नहीं आती हैं।’

अभिनेत्री आगे कहती हैं कि मुझे पता है कि पूजा भट्ट मेरी मां के बारे में बहुत सारी अपमानजनक बातें कह रही हैं। आखिर उनकी प्रॉब्लम क्या है? काश वह चुप रहतीं। मुझे लगता है कि उनके साथ कुछ गड़बड़ है। काश मैं उनकी मदद कर पाती।

मनीषा को लेकर कही थी यह बात- करिश्मा कपूर ने एक्ट्रेस मनीषा कोइराला को लेकर भी खुलकर बात की। करिश्मा ने बताया कि मनीषा ने उन्हें बिना किसी वजह के ‘मिक्सड-अप’ किड यानी कि बिगड़ी औलाद कहा था। जिसके बाद उन्होंने भी उन्हें दो-चार बातें सुना दी थीं।
एक्ट्रेस ने कहा ‘क्यों ये एक्ट्रेसेस अपना मुंह बंद नहीं रखती हैं। मुझे नहीं समझ आता कि इनके साथ क्या गलत है? करिश्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो कुछ समय पहले वह वेब सीरीज ‘मेंटलहुड’ में नजर आई थीं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X