ताज़ा खबर
 

जब अमीषा पटेल ने संजय दत्त पर लगाया था छेड़छाड़ का आरोप

अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाले बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाब रहे हैं। संजय दत्त ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दीं हैं।
अमीषा ने काफी एक्सपोजिंग ड्रेस पहन रखी थी, जिस वजह से लोग उन पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे थे।

अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाले बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाब रहे हैं। संजय दत्त ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दीं हैं। खासतौर पर उनकी जादू की झप्पी और गांधीगीरी ने तो सभी को अपना दीवाना बना दिया। संजय दत्त का नाम आज टॉप के एक्टर्स की लिस्ट में शामिल है। संजय दत्त ने अपने करियर में हर तरह के किरदार को निभाया है। मुन्ना भाई के डॉक्टर वाले किरदार से वह बॉलीवुड पर पूरी तरह से छा गए थे। संजय दत्त ने कई एक्ट्रेसेस के साथ काम किया है। लगभग हर एक्ट्रेसेस के साथ उनका रिश्ता अच्छा रहा है। लेकिन इस लिस्ट में एक एक्ट्रेस ऐसी भी हैं जिन्होंने एक बार संजय दत्त पर छेड़ढाड़ का आरोप लगा दिया था। दरअसल, साल 2002 में पूरा बॉलीवुड निर्देशक डेविड धवन के बेटे और वरुण धवन के भाई रोहित धवन की संगीत सेरेमनी में शामिल होने गोवा गए थे। उस सेरेमनी में संजय दत्त भी शामिल थे, इस समारोह में अमीषा पटेल के ड्रेस को देखकर हर कोई हैरान था।

अमीषा ने काफी एक्सपोजिंग ड्रेस पहन रखी थी, जिस वजह से लोग उन पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे थे। जब संजय दत्त से रहा नहीं गया तो उन्होंने अमीषा की दुपट्टा को खींचकर उनके ब्रेस्ट पर रख दिया। संजय दत्त की इस हरकत से अमीषा हैरान रह गई और उन पर चिल्लाने लगी। संजय लोगों के बीच अपने आप को अपमानित महसूस करने लगे। यही वजह थी कि वह बीच पार्टी से ही अपनी पत्नी मान्यता के साथ मुंबई लौट आए।

मुंबई आने के बाद भी अमीषा इस बात को मानने को तैयार नहीं थी कि संजय दत्त ने बस उन्हें ड्रेस सही पहनने की नसहीत दी थी। वह बार-बार उन पर छेड़छाड़ का आरोप लगाती रहीं। वहीं संजय दत्त ने इस मामले को लेकर कहा कि अमीषा को गलतफहमी हो गई थी। वह मेरी पत्नी मान्यता की क्लोज फ्रेंड है और मैं उसे अपनी छोटी बहन की तरह मानता हूं। खैर, इस पूरे मामले से संजय दत्त को तो कुछ खास फर्क नहीं पड़ा लेकिन अमीषा का करियर पूरी तरह से डूब गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. A
    Anchin
    Aug 28, 2017 at 5:21 pm
    स्टोरी को छापने से पहले तथ्यों की जांच कर लें. संजय दत्त और मान्यता की शादी जब २००८ में हुई तो २००२ की पार्टी में ये दोनों साथ कैसे? रोहित धवन की शादी असल में २०१२ में हुई थी.
    (0)(0)
    Reply