ताज़ा खबर
 

आखिर क्यों जेल जाने के बाद इस खूबसूरत लड़की के दीवाने हो गए थे संजय दत्त

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'भूमी' को लेकर सुर्खियों में हैं। संजय दत्त के साथ विवादों का नाता काफी पुराना है। संजय दत्त करियर के शुरुआती दिनों से ही किसी ना किसी विवाद में फंसते रहे हैं।

फिल्म रॉकी की सफलता के बाद संजय दत्त को ड्रग्स लेने की आदत हो गई थी।(फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘भूमी’ को लेकर सुर्खियों में हैं। संजय दत्त के साथ विवादों का नाता काफी पुराना है। संजय दत्त करियर के शुरुआती दिनों से ही किसी ना किसी विवाद में फंसते रहे हैं। यही वजह है कि उन्हें कई बार जेल की हवा भी खानी पड़ी है। फिल्म रॉकी की सफलता के बाद संजय दत्त को ड्रग्स लेने की आदत हो गई थी। वह पूरे दिन नशे में रहते थे जिस वजह से उनके पिता एक्टर सुनील दत्त भी काफी परेशान रहते थे। संजय दत्त अपनी फिल्मों से ज्यादा विवादों के लिए जाने गए। उन्होंने अपने जीवन में तीन शादियां की। हालांकि उनका नाम कई बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ जोड़ा गया था जिसमें टीना मुनीम और माधुरी दीक्षित सबसे ऊपर थीं। लेकिन उनकी शादी एक्ट्रेस ऋचा शर्मा से हुई। संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा की मौत के बाद संजय काफी टूट गए थे। जब वह जेल गए तो सभी ने उनसे अपना मुंह फेर लिया। ऐसे में एक लड़की ऐसी थी जिसने संजय दत्त का साथ दिया था। जेल में रहते हुए संजय को इस खूबसूरत लड़की से इश्क हो गया। वो उसके प्यार में गिरते गए। यह लड़की कोई और नहीं बल्कि उनकी दूसरी पत्नी रिया पिल्लई थीं। उस दौरान संजय दत्त को उनसे प्यार हो गया था और उन्होंने 1998 में उनसे शादी कर ली।

लेकिन अपनी शूटिंग में बिजी होने की वजह से संजय रिया को समय नहीं दे पाते थे। संजय ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें रिया से बहुत प्यार था लेकिन उसके साथ ज्यादा समय नहीं बिताने की वजह से हमारे रिश्ते खराब होने शुरू हो गए और 2005 में संजय ने रिया से तलाक ले लिया।

इसके बाद संजय दत्त ने 2008 में मान्यता दत्त से शादी की। लेकिन संजय दत्त और मान्यता दत्त के बीच तना-तनी की खबरें भी अक्सर आती रहती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App