ताज़ा खबर
 

गर्लफ्रेंड के होते हुए भी जितेंद्र ने इन चार एक्ट्रेसेस संग किया था रोमांस, जानें किसने ली थी पहली एंट्री

बॉलीवुड में 70-80 के दशक में जंपिंग जैक के नाम से पॉपुलर एक्टर जितेंद्र की एक्टिंग के आज भी करोड़ों फैंस हैं। वैसे तो जितेंद्र का रियल नाम रवि कपूर था। लेकिन बॉलीवुड में आने के बाद उन्होंने अपना नाम जितेंद्र रख लिया, कुछ लोग तो उन्हें जीतू कहकर भी पुकारने लगे।
आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन जितेंद्र हेमा मालिनी, रेखा से लेकर जाया प्रदा और श्रीदेवी तक से इश्क फरमा चुके हैं।

बॉलीवुड में 70-80 के दशक में जंपिंग जैक के नाम से पॉपुलर एक्टर जितेंद्र की एक्टिंग के आज भी करोड़ों फैंस हैं। वैसे तो जितेंद्र का रियल नाम रवि कपूर था। लेकिन बॉलीवुड में आने के बाद उन्होंने अपना नाम जितेंद्र रख लिया, कुछ लोग तो उन्हें जीतू कहकर भी पुकारने लगे। उनकी सबसे पहली फिल्म ‘गीत गाया पत्थरों ने’ को दर्शकों ने बेहद पसंद किया। इसके बाद जितेंद्र अपने करियर में कई हिट फिल्में दी। जीने की राह, मेरे हुजूर, फर्ज, हमजोली, कारवां, धरमवीर, परिचय, खुशबू, तोहफा और हिम्मतवाला जैसे कामयाब और यादगार फिल्में देने के बाद जितेंद्र उस दौर के टॉप के एक्टर्स की लिस्ट में शुमार हो गए। जाहिर सी बात है जो रील लाइफ में इतनी कामयाबी हासिल कर रहा हो उसकी रियल लाइफ में भी कुछ ना कुछ जरूर हो रहा होगा। हम यहां बात कर रहे हैं उनकी लव लाइफ की।

आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन जितेंद्र हेमा मालिनी, रेखा से लेकर जाया प्रदा और श्रीदेवी तक से इश्क फरमा चुके हैं। जितेंद्र की लाइफ में जो लड़की सबसे पहले आई वह थी उनकी गर्लफ्रेंड और अब धर्मपत्नी शोभा। इसके अलावा भी जितेंद्र कई एक्ट्रेस के इश्क में गिरफ्त हो चुके थे। जितेंद्र की लाइफ में सबसे पहले रेखा ने एंट्री ली, रेखा और जितेंद्र की जोड़ी उस समय काफी पसंद की गई और इन दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम भी किया। रेखा के जाने के बाद हेमा मालिनी उनके जीवन में आई। हेमा के बाद श्रीदेवी और जया प्रदा से एक ही साथ उनका रोमांस शुरू हो गया।

लेकिन कामयाबी को पाते ही श्रीदेवी ने जितेंद्र से दूरी बनानी शुरू कर दी, जो जितू को बेहद ही नागवार गुजारा। जितेंद्र ने श्रीदेवी से बदला लेने के लिए जया प्रदा का यूज किया। जया प्रदा और श्री देवी में वैसे ही नहीं बनती थीं। ऐसे में जितेंद्र ने दोनों के बीच आग में घी डालने का काम किया। लेकिन ये सिलसिला ज्यादा दिनों तक नहीं चला और जया प्रदा को भी समझ आने लगा कि जितेंद्र बस उनका इस्तेमाल कर रहे हैं। इसके बाद जय प्रदा अपनी लाइफ में बिजी हो गईं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.