ताज़ा खबर
 

जब नशे में धुत्त जैकी श्रॉफ ने की तब्बू के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश

तब्बू को आज जबरदस्त अभिनय प्रतिभा के लिए जाना जाता है। तब्बू फिलहाल गोलमाल अगैन में काम कर रही हैं। वहीं अगर तब्बू की पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो वह काफी विवादों से घिरा रहा है।

इसके बाद तब्बू ने पूरे करियर में जैकी श्रॉफ के साथ कभी काम नहीं किया।(फोटो सोर्स- यू-ट्यूब)

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दीं हैं। 90 के दशक में तब्बू की जोड़ी सनी देओल, अजय देवगन जैसे एक्टर्स के साथ खूब पसंद की जाती थी। तब्बू को आज जबरदस्त अभिनय प्रतिभा के लिए जाना जाता है। तब्बू फिलहाल गोलमाल अगैन में काम कर रही हैं। वहीं अगर तब्बू की पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो वह काफी विवादों से घिरा रहा है। उनसे जुड़ा एक विवाद बॉलीवुड के जग्गू दादा यानी जैकी श्रॉफ से भी रहा है। दरअसल, 1986 में जैकी श्रॉफ तब्बू की बड़ी बहन फरहा के साथ फिल्म ‘दिलजला’ की शूटिंग कर रहे थे। उन दिनों अक्सर तब्बू भी फिल्मी की शूटिंग देखने के लिए सेट पर आया करती थीं। इस फिल्म में डैना विलेन का रोल निभा रहे थे और शूटिंग खत्म होने के बाद सभी स्टारकास्ट डैनी के घर पर ही महफिल सजाया करती थी। एक दिन जब फराह अपनी छोटी बहन तब्बू के साथ डैनी के घर पहुंची तो जैकी श्रॉफ की हरकतों को देख हैरान रह गई। फराह ने एक बार मीडिया से बात करते हुए कहा था कि जब वह डैनी के घर पहुंची तो वहां जैकी भी मौजूद थे। उन्होंने काफी शराब पी रखा था, नशे में धुत्त जैकी ने उस दौरान तब्बू के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की।

फराह के मुताबिक अगर सही समय पर डैनी बीच-बचाव करने नहीं आते तो जैकी सारी हदें पार कर चुके होते। यह बयान फराह ने घटना के दूसरे दिन ही मीडिया के सामने दिया था। फराह के इस बयान को सुन उस समय पूरा बॉलीवुड हैरान रह गया। लिहाजा फिल्म इंडस्ट्री की तरफ से फराह के ऊपर ये दबाव बनाए जाने लगा कि वह अपना यह बयान वापस लें ले। फराह ने तो उनकी बात नहीं मानी, लेकिन कुछ दिनों बाद तब्बू ने मीडिया में गलतफहमी का हवाला देकर इस पूरे मामले को शांत कर दिया।

इसके बाद तब्बू ने पूरे करियर में जैकी श्रॉफ के साथ कभी काम नहीं किया। यहां तक किसी अवार्ड शो के दौरान भी यह एक-दूसरे से बात करना पसंद नहीं करते थे। जब तब्बू ‘जीत’ फिल्म की शूटिंग कर रही थी तो उनका नाम साजिद नाडियाडवाला के साथ जोड़ा गया। लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान तब्बू ने साजिद को महज अपना एक अच्छा दोस्त बताया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App