ताज़ा खबर
 

जब रानी मुखर्जी के कमरे से अर्द्धनग्न हालत में निकले गोविंदा, फिर…

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा और रानी मुखर्जी ने फिल्म 'हद कर दी आपने' में एक साथ काम किया था। 2002 में आई इस फिल्म के साथ ही इन दोनों की अफेयर की खबरें भी सामने आने लगी थी।

Author Published on: August 27, 2017 12:55 PM
शुरुआती कुछ दिनों में इनकी लव स्टोरी से सभी अंजान रहें, लेकिन धीरे-धीरे यह खबर पूरी तरह से फैल गई।

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा और रानी मुखर्जी ने फिल्म ‘हद कर दी आपने’ में एक साथ काम किया था। 2002 में आई इस फिल्म के साथ ही इन दोनों की अफेयर की खबरें भी सामने आने लगी थी। हालांकि शुरुआती कुछ दिनों में इनकी लव स्टोरी से सभी अंजान रहें, लेकिन धीरे-धीरे यह खबर पूरी तरह से फैल गई। खबरों की माने तो जब रानी गोविंदा से पहली बार सेट पर मिली तो वह उनके व्यवहार से काफी इंप्रेस हुई। वह खुद को गोविंदा से प्यार करने से रोक नहीं पाई और यही से दोनों के बीच रोमांस शुरू हो गया। कहा जाता है कि गोविंदा रानी की सभी जरूरतों को चोरी-छिपे पूरा किया करते थे। उस दौरान गोविंदा ने रानी को मंहगी कारें ,डायमंड के गहने जैसी काफी चीजें गिफ्ट की थी। एक दिन गोविंदा जब रानी मुखर्जी के घर पर थे, तभी एक फोटोग्राफर वहां आ धमका। जब उसने मैनडोर की बेल बजाई तो उसने अर्द्धनग्न हालत में हड़बड़ाए गोविंदा को निकलते देखा, फिर क्या था यह खबर आग की तरह फैल गई। रानी का यह फ़्लैट वर्सोवा में हैं। जब इस बात की भनक गोविंदा की पत्नी सुनीत आहूजा को लगी तो वह गोविंदा से लड़ पड़ी। उन्होंने गोविंदा को तुरंत रानी का साथ छोड़ने को कहा और साथ ही उनसे कभी नहीं मिलने की बात भी कही।

लेकिन गोविंदा अपनी पत्नी की बात मानने को तैयार नहीं थे। वह रानी से शादी करने का मन बना चुके थे। इस बात को सुनते ही सुनीता घर छोड़कर चली गई। इसके बाद वह गोविंदा से सुनीता ने तुरंत तलाक की डिमांड कर ली। गोविंदा यहां आकर सोचने पर मजबूर हो गए, क्योंकि गोविंदा की ज्यादतर प्रोपर्टी उनके पत्नी के नाम पर थी। इसके साथ तलाक की शर्तों के मुताबिक बच्चों को मां के साथ रहना था। शायद यही वजह रही कि गोविंदा ने रानी से दूरी बनाना ही बेहतर समझा।

सुनीता ने गोविंदा के सामने भविष्य में रानी के साथ काम ना करने की शर्त रखी और फिर वह घर वापस आई। इस तरह बॉलीवुड में एक और लव स्टोरी अधूरी रह गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 जब फिरोज खान ने 10 साल लिव-इन में रहने के बाद प्रेमिका को पहचानने से कर दिया था साफ इंकार
2 सलमान खान और कैटरीना कैफ ने ईद-उल-अज़हा से पहले फैंस को दिया यह गिफ्ट, देखें वीडियो
3 ए जेंटलमैन बॉक्स ऑफिस बिजनेसः अपना ही रिकॉर्ड तोड़ पाने में नाकाम रहे सिद्धार्थ