ताज़ा खबर
 

जब रजनीकांत ने मारा था एक्शन किंग अक्षय कुमार को मुक्का तो क्‍या था खिलाड़ी कुमार का रिएक्शन, पढ़ें

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने फिल्म '2.0' के बारे में बात करते हुए सुपरस्टार रजनीकांत से जुड़े दिलचस्प राज खोले।

Author नई दिल्ली | January 18, 2018 17:20 pm
बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार और साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 2.0 का पोस्टर।

अक्षय कुमार और रजनीकांत स्टारर फिल्म ‘2.0’ अपनी रिलीज से पहले ही सुर्खियों में हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने फिल्म के बारे में बात करते हुए साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत से जुड़े दिलचस्प राज खोले। अक्षय से फिल्म के एक्शन सीन के बारे में पूछा गया तो अक्षय ने कहा, ”इसके पहले मैंने कभी एक्शन सीन इतना एन्जॉय नहीं किया। मुझे मुक्के लगने के बाद भी मजा आ रहा था क्योंकि वह बिग सुपरस्टार रजनीकांत के हाथों से लग रहे थे। रजनी सर के हाथों से मुक्के खाना भी सौभाग्य की बात है।” साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म ‘बाहुबली-2’ ने फिल्मों के सारे रिकॉर्ड तोड़े थे। लेकिन इस बार माना जा रहा है कि साल 2018 रजनीकांत के नाम हो सकता है। रिपोर्ट के अनुसार डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स के मामले में अक्षय और रजनीकांत स्टारर फिल्म 2.0 ने ‘बाहुबली-2’ का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

Akshay Kumar

मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय ने कहा, रजनीकांत का अपना एक अलग स्वैग है। अक्षय ने शूटिंग के एक दिन ज्रिक करते हुए बताया, ”हर दिन की तरह रजनी सर शूटिंग के बाद बैठे थे, तभी अचानक से वह अगले सीन के लिए खुद से अपने पैंट में लगी गंदगी को साफ करने लगे, उन्हें यह करता देख सभी चौंक लोग गए। ये सब भी उन्होंने एक स्टाइल में ही किया था। अक्षय कहते हैं, मुझे खुशी है कि वह उनके साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं।”

अक्षय से जब फिल्म में उनके किरदार को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ”मैं किरदार को लेकर खुश हूं। फिलहाल मुझे इसके बारे में ज्यादा बात करने की इजाजत नहीं है। अक्षय ने कहा, लोगों के मन में किरदार के बारे में जानने की उत्सुकता है इस बात से मैं बेहद खुश हूं, क्योंकि हाल ही में फिल्म में मेरे किरदार को लेकर कुछ खबरें आई थीं। उम्मीद है कि लोग जब इस फिल्म को देखेंगे तो उन्हें एकदम अलग किरदार नजर आने वाला है।” बता दें कि अक्षय कुमार और रजनीकांत स्टारर फिल्म 2.0 इसी साल 27 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App