ताज़ा खबर
 

‘वो मुझे पसंद नहीं करती’, जब Kareena संग झगड़े पर बिफर पड़ीं बिपाशा बसु

Bipasa Basu On Kareena Kapoor: बिपाशा बसु और करीना कपूर के कैट-फाइट की खबरें कुछ साल पहले सामने आई थीं। इसके बाद एक चैट शो में बिपाशा बसु ने करीना कपूर संग झगड़े को लेकर चौंकाने वाली बात कही थी।

करीना कपूर और बिपाशा बसु।

Bipasa Basu On Kareena Kapoor Friendship: बी-टाउन में अक्सर अभिनेत्रियों के बीच होने वाली कैट-फाइट की खबरें सामने आती रहती हैं। पर्दे पर मां-बेटी, बहन या दोस्त का किरदार अदा करने वालीं दो एक्ट्रेसेज रियल लाइफ में कभी-कभी बात तक नहीं करती हैं। कई साल पहले बिपाशा बसु और करीना कपूर के कैट फाइट की खबरें सामने आई थीं। इसके बाद एक इंटरव्यू में बिपाशा बसु ने करीना कपूर संग झगड़े को लेकर एक चौंकाने वाली बात कही थी।

दरअसल करीना कपूर और बिपाशा बसु अब्बास-मस्तान की फिल्म ‘अजबनी’ (2001) में एक साथ काम किया है। फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होती, इसके पहले ही दोनों अभिनेत्रियों के बीच की कैट-फाइट की खबरें सामने आ गई थीं। कहा जाता है कि एक इवेंट में करीना कपूर के डिजाइनर ने उनकी सहमति के बिना ही बिपाशा बसु की मदद कर दी थी। इस बात से नाराज करीना कपूर बिपाशा बसु से झगड़ बैठी थीं। इतना ही नहीं ऐसी अफवाह है कि उस दौरान गुस्से से लाल करीना ने बिपाशा को थप्पड़ तक जड़ दिया था।

साल 2005 में बिपाशा बसु करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ का हिस्सा बनी थीं। इस दौरान करण ने बिपाशा से करीना के साथ झगड़े को लेकर सवाल पूछा था। बिपाशा ने जवाब में कहा था, ”जब मैं अजनबी फिल्म की शूटिंग के लिए स्विट्जरलैंड गई थी। वहां पर तकरीबन 80 लोग थे। मैं उनमें से किसी को भी नहीं जानती थी, लेकिन सभी लोगों ने मेरी खूब मदद की। लोग मुझे बात भी करते थे। लेकिन करीना से बात करने में मुझे कोई दिक्कत नहीं थी। फिल्म के दूसरे शेड्यूल के दौरान मुझे एहसास हुआ कि वह मुझे पसंद नहीं करती है। वह मुझसे बात भी नहीं करती हैं।”

बिपाशा ने आगे कहा था, ”इस बात से कोई किसी को परेशान नहीं कर सकता है। यदि किसी ने अपने दिमाग में कर लिया है कि वह किसी शख्स को पसंद नहीं करता और उससे बात भी नहीं करने वाला है। सच कहूं तो इस बात से मुझे ही फायदा मिला क्योंकि मैं बनावटी लोगों से नफरत करती हूं। हम पर्सनल लाइफ में बात नहीं करते लेकिन प्रोफेशनल लाइफ में कोई दिक्कत नहीं है। इस बात से मेरे करियर पर भी कोई प्रभाव नहीं पड़ता है।”

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App