ताज़ा खबर
 

जब लाइव कंसर्ट में परफॉर्म करते वक्त खेसारी लाल की नीचे सरक गई थी पतलून, एक्टर ने सुनाया किस्सा

खेसारी लाल (Khesari Lal) ने अपने फिल्मी सफर (khesari lal movie) की शुरुआत साल 2011 में आई फिल्म ‘साजन चले ससुराल’ से किया था। 2011 से लेकर अब तक खेसारी लाल के 60 से ज्यादा फिल्मे रिलीज हो चुकी है।

खेसारी लाल भोजपुरी सिंगर के साथ भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार हैं।

लॉकडाउन में भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) मुंबई के अपने घर में परिवार संग समय बीता रहे हैं। इस बीच खेसारी लाल ने एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के वीडियो शो ‘खट्टी मिट्ठी बातें’ में एक मजेदार वाकये का जिक्र किया जिसपर काजल राघवानी ने खूब ठहाके लगाए। काजल राघवानी ने कई सवालों से होते हुए खेसारी लाल से सवाल किया (18ः35 मिनट), कभी शो करते-करते कुछ ऐसा हुआ है जो बहुत यादगार रहा हो।

खेसारी लाल ने काजल राघवानी के सवाल का जवाब देते हुए कहा, हां, एक बार ऐसा हुआ है। तब मैं किसी कुर्ता पैजामा ही पहना करता था। एक शो में परफॉर्म करते-करते मेरा नाड़ा टूट गया और मेरा पैजामा नीचे आ गया था। खेसारी लाल ने आगे कहा है कि यह शो दिल्ली में ही कर रहा था। शो में मैं झाल बजा रहा था। तब मैं महाभारत गाता था। पैजामा का नाड़ा थोड़ा ढिला था। मैं झाल बजाने में मग्न था। डोरी टूटकर पैजामा कब नीचे सरक गया था मुझे पता ही नहीं चला। लेकिन कुर्ता बड़ा था तो ऐसा कुछ हुआ नहीं। खेसारी लाल के इस किस्से को सुनकर काजल राघवानी खूब हंसती हैं।

इसी लाइव शो में खेसारी लाल ने ये भी बताया कि लॉकडाउन में सब्जी के ना मिलने से वे चार दिनों तक सत्तू खाकर गुजारा किए। काजल राघवानी ने लॉकडाउन में हो रही परेशानी को लेकर सवाल किया जिसके जवाब में खेसारी लाल ने कहा कि सोच लीजिए कि मैं चार दिन तक सतुआ खाया हूं। चार दिन लगातार सतुआ खाया क्योंकि सब्जी की समस्या हो रही थी। और इसके साथ दाल खाकर गुजारा किया। खेसारी लाल आगे बताते हैं कि जब भी वह गांव जाते हैं तो घर से अरहर की दाल लेकर आते हैं।

बता देंं खेसारी लाल (Khesari Lal) ने अपने फिल्मी सफर (khesari lal movie) की शुरुआत साल 2011 में आई फिल्म ‘साजन चले ससुराल’ से किया था। 2011 से लेकर अब तक खेसारी लाल के 60 से ज्यादा फिल्मे रिलीज हो चुकी है। वहीं दर्जनों फिल्मों में खेसारी लाल की जोड़ी काजल राघवानी के साथ ही जमी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 लॉकडाउन के बीच वायरल हुआ सुनीता बेबी का डांस वीडियो ‘जलती जवानी मांगे पानी पानी’, मिल रहे जबरदस्त व्यूज
2 लॉकडाउन का असर: एक्टर्स की फीस में हो सकती है कटौती, तापसी पन्नू का आया रिएक्शन
3 बॉलीवुड एक्टर सत्यजीत की मां कोरोना पॉजिटिव, संजय दत्त को किया फोन तब जाकर अस्पताल में मिला बेड