ताज़ा खबर
 

अंगूठी की वजह से जब रोकनी पड़ी ये रिश्ता क्या कहलाता है शो की शूटिंग

म शूटिंग के लिए तैयार थे। अंगूठियों के आदान- प्रदान के सीन की शूटिंग थी। लेकिन, स्टार्स ने जब अंगूठी के डिब्बों को खोला तो वे खाली निकले।

Author नई दिल्ली | January 12, 2017 4:11 PM
ये रिश्ता क्या कहलाता है में कार्तिक और नायरा

मशहूर टेलीविजन शो ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ की शूटिंग अंगूठियां गायब होने की वजह से कुछ देर के लिए रोकनी पड़ी थी। शो के एक करीबी सूत्र ने बताया, हम शूटिंग के लिए तैयार थे। अंगूठियों के आदान- प्रदान के सीन की शूटिंग थी। लेकिन, स्टार्स ने जब अंगूठी के डिब्बों को खोला तो वे खाली निकले। सूत्र ने कहा, इस बात का पता चलते ही सेट पर अव्यवस्था फैल गई क्योंकि सीन शूट करना था और इसके लिए काफी तैयारी की जा चुकी थी। सभी लोग खोई हुई गूठियों की तलाश में लग गए। जो आखिरकार 45 मिनट की छानबीन के बाद मिलीं। इसके बाद कहीं जाकर शूटिग शुरू हुई।

यब बात सभी को पता है कि भारतीय टेलिविजन इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा समय से प्रसारित हो रहे टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के दो मुख्य किरदार अक्षरा (हिना खान) और नैतिक (करन मेहरा) ने शो छोड़ दिया है। कई फैंस उनके इस फैसले से काफी दुखी हुए थे और उन्होंने याचिका लिखकर दी ताकि उन्हें वापिस बुलाया जा सके। वहीं बहुत से लोगों ने शो देखना बंद करने तक की धमकी दी थी। लेकिन शो के प्रोड्यूसर राजन शाही स्थिर रहे। उनका मानना है कि इस बदलाव की वजह से सकारात्मकता, फ्रेशनेस आई है और एक नई कमिटेड टीम मिली है।

इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम से बात करते हुए शाही ने शो से मुख्य किरदारों के जाने पर बात की। उनसे पूछा गया कि क्यों वो अक्षरा को वापिस नहीं ला सकते और उनका विश्वास है कि शो अगले आठ सालों तक और चल सकता है। बेशक लोग कितनी ही आलोचना करें। राजन से जब पूछा गया कि जब मुख्य किरदार शो छोड़कर जाते हैं तो उसकी पॉपुलैरिटी पर फर्क पड़ता है। करण और हिना के शो छोड़ने पर उनकी क्रिएटिव टीम ने किस तरह उनके बिना कहानी आगे ले जाने की तैयारियां की?

इसपर राजन ने जवाब दिया- मैं दोनों ही एक्टर्स की बहुत इज्जत करता हूं। यह तथ्य है कि नैतिक के शो छोड़ने के बाद हमारी पोजिशन और मजबूत हुई और टीआरपी ज्यादा बढ़ी। उसी तरह हिना के जाने से शो और बढ़ा।

बिग बॉस 10, 9 जनवरी 2016: नंबर 1 बनने को लेकर बानी और लोपा में होड़, मनवीर और नितिभा में अंग्रेज़ी बोलने को लेकर झगड़ा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X