scorecardresearch

जब 18 साल की उम्र में इस खूबसूरत एक्ट्रेस को दी गई थी ब्रेस्ट इंप्लांट करने की सलाह, ऐसा था उनका रिएक्शन

18 साल की उम्र में दीपिका पादुकोण को ब्रेस्ट इंप्लांट करने की सलाह दी गई थी।

Deepika padukone, Entertainment, Bollywood
दीपिका पादुकोण को 18 साल की उम्र में मिली थी ब्रेस्ट इंप्लांट कराने की सलाह (फोटो क्रेडिट-deepikapadukone इंस्टाग्राम )

बॉलीवुड की बोल्ड एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। उनके लुक्स और एक्टिंग के लोग दीवाने हैं। दीपिका अपनी हाल ही में आई फिल्म गहराइयां को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में दीपिका के कई रूप देखने को मिले हैं। इस फिल्म में वो इमोशनल, डिप्रेस, प्यार में और बदला लेते हुए नजर आई हैं। पूरी फिल्म में उन्हें ज्यादातर नो मेकअप लुक में देखा गया।

इस फिल्म की प्रमोशन में दीपिका और उनके को-स्टार्स ने जी-जान लगा दी। इसी बीच अपने जीवन से जुड़े एक किस्से को याद करते हुए दीपिका ने फैंस से डार्क सिक्रेट शेयर किया है। जिस एक्ट्रेस की आज दुनिया दीवानी है, उन्हें कभी बॉड़ी की सर्जरी कराने की सलाह दी गई थी। दीपिका ने बताया है कि उन्हें एक बार ब्रेस्ट इंप्लांट करने को कहा गया था। इसके साथ ही दीपिका ने शाहरुख से मिली अच्छी सलाह के बारे में भी बताया।

शाहरुक की सलाह काम आई: दीपिका ने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में रहकर उन्होंने बहुत कुछ सीखा है। शाहरुख की तारीख करते हुए उन्होंने कहा कि वो बहुत अच्छे इंसान है और उनकी बताई गई बातें मेरे बहुत काम आई। दीपिका ने बताया कि शाहरुख ने उनसे कहा था कि हमेशा जिन लोगों को आप जानते हो उन्हीं के साथ काम करना। आप केवल फिल्म में काम नहीं कर रहे हो आप यादें भी बना रहे हो। इसके साथ ही काम करते हुए आपको कई अनुभव भी हासिल होंगे।

आपको बता दें कि दीपिका शाहरुख के साथ चेन्नई एक्सप्रेस और ओम शांति ओम जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। दोनों की जोड़ी लोगों को बेहद पसंद आई थी।

दीपिका फिल्म इंडस्ट्री की वो एक्ट्रेस हैं, जिन्हें दर्शकों ने हर किरदार में पसंद किया है। चाहे ओम शांति ओम में भोली सी एक लड़की का किरदार हो, या फिर चेन्नई एक्प्रेस का मजेदार रोल हो। उन्होंने अपने हर अभिनय को बखूबी निभाया है। दीपिका बॉलीवुड का वो नाम है जो काफी मशहूर होने के बावजूद कॉन्ट्रोवर्सी से हमेशा दूर रही हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट