ताज़ा खबर
 

अवॉर्ड नाइट में तमतमा इस डायरेक्टर से क्यों कहा था साजिद खान ने- किसी के बाप में दम नहीं कि…

आशुतोष के जाने के बाद साजिद ने कहा था कि मेरा नाम साजिद खान है और मैं जब तक जिंदा रहूंगा तब तक लोगों का मनोरंजन करूंगा, कोई मुझे शटअप नहीं बोल सकता है।

Author September 23, 2017 14:18 pm
साजिद खान ने कहा था कि फिल्में बनाता हू किसी के बाप में दम नहीं कि कोई मुझे आकर कुछ बोले।

साजिद खान और आशुतोष गोवारिकर बॉलीवुड इंड्रस्टी के दो बड़े नाम हैं। आज हम आपको इन दोनों से जुड़ा ऐसा रोचक किस्सा बता रहे हैं जब दोनों एक-दूसरे के आमने सामने आ गए थे और वो भी पूरी फिल्म इंड्रस्टी के सामने। बी-टाउन की इस मेहफिल में अचानक सन्नाटा छा गया था किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा था कि आखिर अब करें तो करें क्या। सभी एक-दूसरे के चेहरे की तरफ देखते रह गए थे। तब साजिद खान की बहन फराह खान ने बीच में आकर बात को संभाला था। चलिए बताते हैं आखिर क्या था पूरा माजरा।

दरअसल यह 14 जनवरी साल 2009 का वाकया है, स्टार स्क्रीन अवार्ड की महफिल जमी थी, बॉलीवुड के दिग्गज स्टार्स एक छत के नीचे साथ मौजूद थे और साजिद खान शो होस्ट कर रहे थे। सब ठीक-ठाक चल रहा था। साजिद स्टेज से बीच-बीच में अपनी बातों से सभी का मनोरंजन कर रहे थे। इसी दौरान साजिद ने डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर को उनकी फिल्म जोधा अकबर का बेस्ट फिल्म अवार्ड लेने के लिए स्टेज पर पर बुलाया। आशुतोष स्टेज पर पहुंचे और फिर जो हुआ वो वाकई हैरान करने वाला था।

आशुतोष को आवार्ड देने के बाद उन्हें कुछ शब्द बोलने के लिए कहा गया। आशुतोष ने पहले तो अवार्ड के लिए अपनी टीम का धन्यवाद किया और साथ ही उन्होंने अवार्ड फनशन में फिल्म इंड्रस्टी के लोगों पर जोक्स के नाम पर मजाक बनाने पर टिप्पणी की। उन्होंने कहा यह बेहद घटिया किस्म का फन है, इससे मैं बिल्कुल भी खुश नहीं हूं। तभी बीच में साजिद ने कहा कि यह टीवी शो का हिस्सा है तो तमतमाते हुए आशुतोष ने साजिद से कहा ‘शटअप साजिद डोन्ट इनट्रप्ट’।

यह सुन सभी सन्न रह गए थे। आशुतोष ने अवार्ड शो और शो में साजिद का एंटरटेनमेंट के नाम पर स्टार्स का मजाक बनाने पर कई बातें कहीं। उन्होंने कहा कि हम लोग बड़ी मुश्किल से स्टारडम बना पाते हैं, जिसमें स्टार्स की कड़ी मेहनत होती है। लेकिन ऐसे शो में उन्हीं लोगों का मजाक बनाना ठीक नहीं है। ऐसी कई बाते बोलकर आशुतोष झल्लाते हुए अपनी सीट पर बैठ गए।

आशुतोष के जाने के बाद साजिद ने कहा था कि मेरा नाम साजिद खान है और मैं जब तक जिंदा रहूंगा तब तक लोगों का मनोरंजन करूंगा, कोई मुझे शटअप नहीं बोल सकता है और मैं टीवी की ऑडियंस के लिए काम करता हूं, फिल्में बनाता हू किसी के बाप में दम नहीं कि कोई मुझे आकर कुछ बोले। बाद में इस सिच्यूएशन को संभालने के लिए फराह खान स्टेज पर आई और बात को संभाला।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App