जब राज कपूर संग क्रिकेट मैच देखने पहुंचे थे अनिल कपूर, दाऊद इब्राहिम की वजह से विवाद में फंस गए थे एक्टर

एक फोटो वायरल हुई थी जिसमें अनिल कपूर दाऊद के साथ खड़े नजर आए थे। इस फोटो में अनिल कपूर काफी हंसते और खिलखिलाते हुए दिखाई दिए थे। फोटो ने इंटरनेट पर काफी बवाल मचाया था।

Anil Kapoor, Raj Kapoor, Dawood Ibrahim, Anil Kapoor
एक्टर अनिल कपूर (फोटो सोर्स- अनिल ऑफीशियल इंस्टा अकाउंट)

बॉलीवुड इंडस्ट्री और अंडरवर्ल्ड को लेकर कई बार कहा जाता रहा है कि दोनों का आपस में कनेक्शन रहा है। कई एक्टर्स का नाम समय समय पर अंडरवर्ल्ड से जुड़ता रहा है। माफिया दाऊद इब्राहिम के साथ बॉलीवुड से जुड़ी शख्सियतों की कई कहानियां सामने आई हैं। ऐसे में एक बार अनिल कपूर का नाम भी दाऊद इब्राहिम के साथ जुड़ा था।

दरअसल, एक फोटो वायरल हुई थी जिसमें अनिल कपूर दाऊद के साथ खड़े नजर आए थे। इस फोटो में अनिल कपूर काफी हंसते और खिलखिलाते हुए दिखाई दिए थे। फोटो ने इंटरनेट पर काफी बवाल मचाया था। ये बात तब की है जब अनिल 1990 में यूएई गए थे। उस वक्त अनिल कपूर के साथ लेजेंड राज कपूर भी मौजूद थे।

यूएई में शारजाह स्टेडियम में क्रिकेट मैच चल रहा था, ऐसे में अनिल कपूर मैच देखने पहुंच गए थे। पर अनिल को इस बात का अंदाजा नहीं था कि क्रिकेट स्टेडियम में उनके साथ कुछ ऐसा होने वाला है जिसकी खबर उन्हें भी नहीं होगी। असल में जब अनिल कपूर मैच देखने में बिजी थे, तो किसी ने उनकी मैच देखते हुए और एंजॉय करते हुए तस्वीर खींच ली थी। इस कहानी का जिक्र खुद अनिल कपूर की बेटी ने किया था।

दरअसल, अनिल संग दाऊद की वो तस्वीर जब दोबारा सुर्खियों में आई थी, तब इस फोटो को लेकर ढेरों सवाल लोगों ने खड़े किए थे। वहीं अनिल कपूर के परिवार की तरफ से इस फोटो को लेकर सफाई पेश की गई थी। (ऋतिक रोशन के फिल्मों में डेब्यू के बाद पिता राकेश रोशन पर चल गई थीं गोलियां, जानिये क्या थी वजह)

जब इस फोटो के चलते अनिल कपूर की बेटी और एक्ट्रेस सोनम कपूर को ट्रोल किया जाने लगा था, तो वे बहुत परेशान हो गई थीं। और फिर गुस्से में आकर उन्होंने ट्रोल्स को जवाब दिया था। साथ ही ये भी साफ किया था कि आखिर उनके पिता दाऊद के साथ उस तस्वीरें में खड़े और मुस्कुराते क्यों दिखाई दिए थे!

सोनम ने कहा था कि ये तस्वीर तब की है जब अनिल कपूर क्रिकेट मैच देखने के लिए गए थे। उस वक्त अनिल कपूर के साथ लेजेंड एक्टर राज कपूर भी मौजूद थे। वहीं राज कपूर अपनी पत्नी कृष्णा कपूर को भी इस मैच को दिखाने ले गए थे। सोनम ने तब बताया था कि – ‘1990 में अनिल कपूर, राज कपूर और कृष्णा कपूर संग शारजाह गए थे। यहां क्रिकेट मैच चल रहा था। किसी ने वहां उनकी तस्वीर क्लिक कर ली थी जबकि उन्हें इस बात का अंदाजा ही नहीं था कि उनके बगल में कौन है।’

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट