ताज़ा खबर
 

KBC 2018 Live Streaming: जब कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर अमिताभ बच्चन के पैरों में लोट गए थे अनिल कपूर

KBC 2018 Live Streaming, Jio KBC Play Along Jackpot Question Today, www.kbcliv.in, www.kbc.sonyliv.com, Sony Liv KBC:. अनिल कपूर केबीसी के छठे सीज़न के एक एपिसोड के लिए पहुंचे थे। अमिताभ और अनिल ने इस दौरान अनिल कपूर का ट्रेडमार्क स्टेप भी किया था।

सोर्स यूट्यूब

KBC 2018 Live Streaming, Jio KBC Kaun Banega Crorepati Play Along Jackpot Question Today: अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति का 10वां सीज़न लेकर आ रहे हैं। पिछले 10 सालों में उन्होंने अपने रियैल्टी शो के सहारे कई लोगों की ज़िंदगी को बेहतर बनाने में कामयाबी पाई है। इस शो मेंं कई सेलेब्स ने भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है। इनमें सलमान खान, कैटरीना कैफ, अनिल कपूर, शाहरूख खान और संजय दत्त जैसे कई सितारे मौजूद हैं।

ऐसे ही एक एपिसोड में अनिल कपूर की एंट्री हुई थी। अनिल कपूर केबीसी के छठे सीज़न में पहुंचे थे। अमिताभ ने इस शो के दौरान अनिल कपूर से स्लमडॉग मिलिनेयर के बारे में विस्तार से बात की थी। अनिल ने बताया था कि ‘मैं इस फिल्म को करना नहीं चाहता था क्योंकि मुझे पता नहीं था कि डैनी बॉयल कौन हैं, लेकिन मेरे बेटे ने मुझे बताया कि डैनी बॉयल बहुत बड़े निर्देशक हैं और मुझे उनके साथ काम करना चाहिए। फिर मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी और मुझे अपने रोल के बारे में पता चला तो मुझे लगा कि ये बेहद आसान है। मैंने सोचा कि ये तो मैंने अमित जी को करते हुए देखा ही है। वो आते हैं, कुर्सी पर बैठते हैं, सवाल पूछते हैं, परफॉर्म करते हैं। तो फिर मैंने केबीसी के प्रोड्यूसर सिद्धार्थ बासु को फोन किया और बोला कि आप थोड़ा बहुत बेसिक मुझे बता दीजिए। मैं बासु के पास गया तो एक मॉक सेशन की वहां तैयारी थी। मैं एक दिन गया, दूसरे दिन गया, तीसरे दिन गया फिर मैंने कहा कि अमित जी के पैर कहां है, मैं उनके पैर छूना चाहता हूं। मैने अपने करियर में इससे ज्यादा एजुकेटिव प्रोग्राम नहीं देखा था।’

अमिताभ ने इसके बाद अनिल कपूर से डांस करने की रिक्वेस्ट की। अमिताभ और अनिल कपूर ने अपने अंदाज़ में डांस भी किया लेकिन फिर इसके बाद अनिल ने अमिताभ को डांस के लिए पूछ लिया। अनिल कपूर ने कहा कि ‘सर मेरा डांस तो बेहद आसान था लेकिन दर्शक आपके स्टेप्स ज़रूर देखना चाहते हैं।’ अनिल के इस आग्रह पर अमिताभ ने उन्हें शांतिपूर्वक अपनी सीट पर बैठ जाने के लिए कहा। इसी के बाद ही अनिल कपूर अमिताभ बच्चन के पैरों में गिर गए और अगले ही पल ठहाका मारते अमिताभ ने उन्हें ऊपर उठा लिया था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App