ताज़ा खबर
 

जब काम मांगने गए अनिल कपूर, अनुराग कश्यप ने नहीं किया कास्ट, नाराजगी में कह दी थी ऐसी बात

अनिल कपूर अनुराग कश्यप की फिल्म 'बॉम्बे वेलवेट' में काम मांगने गए थे। लेकिन अनुराग ने उस रोल के लिए करण जौहर को कास्ट कर लिया जिस बात का अनिल कपूर को बहुत बुरा लगा था।

अनिल कपूर अनुराग कश्यप के निर्देशन में काम करना चाहते हैं (File Photo)

अनिल कपूर ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्में दी लेकिन उनकी माने तो उन्हें हर फ़िल्म के लिए निर्माता-निर्देशकों से काम मांगना पड़ा। अनिल कपूर एक बार अनुराग कश्यप की फिल्म में भी काम मांगने गए थे लेकिन अनुराग ने उस रोल के लिए करण जौहर को कास्ट कर लिया जिस बात का अनिल कपूर को बहुत बुरा लगा था। ये उस दौरान की बात है जब अनुराग कश्यप फिल्म ‘बॉम्बे वेलवेट’ बना रहे थे। फिल्म में विलेन के किरदार के लिए अनिल कपूर ने उनसे बात की थी जो उन्हें नहीं मिल सका।

अनिल कपूर ने इस बात का खुलासा बीबीसी को दिए एक इंटरव्यू में किया था। उन्होंने बताया था, ‘जब मुझे पता चला कि अनुराग बॉम्बे वेलवेट बना रहे हैं तो मैंने अनुराग से बात करने की कोशिश की जिससे मुझे वो फिल्म मिल जाए। मुझे गैंगस्टर का किरदार करना था लेकिन वो रोल उन्होंने करण जौहर की दे दिया। मुझे बहुत बुरा लगा मगर ठीक है, मैंने कहा मेरा वक्त भी आएगा जब मैं इनके साथ काम करूंगा।’

इससे पहले भी अनिल कपूर एक बार अनुराग कश्यप के साथ काम करना चाहते थे लेकिन वो फिल्म नहीं बन पाई। साल 2003 में अनुराग कश्यप एक फिल्म बनाना चाहते थे एल्विन कालीचरण। इस फिल्म में अनिल कपूर भी काम करना चाहते थे, उन्हें फिल्म मिल भी गई थी लेकिन किन्हीं वजहों से फ़िल्म नहीं बन पाई और अनुराग के निर्देशन में काम करने की अनिल कपूर की इच्छा अधूरी रह गई।

 

हालांकि साल 2020 में अनुराग कश्यप और अनिल कपूर ने नेटफ्लिक्स की फिल्म एके वर्सेज एके में काम किया। अनिल कपूर चाहते हैं कि वो अनुराग कश्यप के निर्देशन की किसी फ़िल्म में काम करें।

 

अनिल कपूर जब एक्टिंग के फील्ड में आए थे तब उनका मज़ाक उड़ाया गया था कि वो प्रोड्यूसर के बेटे हैं, एक्टिंग सीखने की मेहनत वो नहीं कर पाएंगे। गुलशन ग्रोवर ने मजाक उड़ाते हुए कहा था कि ये प्रोड्यूसर का बेटा है, दो दिन में भाग जाएगा। अनिल कपूर ने सबको गलत साबित करते हुए बॉलीवुड में अपना एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। वो 64 साल के हो चुके हैं लेकिन अपने फिटनेस के दम पर फिल्मों में काफी सक्रिय हैं।

Next Stories
1 गाड़ी खरीदोगे कैश से, पेट्रोल लोन से आएगा- 2012 में अमिताभ बच्चन ने किया था ट्वीट, SP नेता ने शेयर कर यूं कसा तंज
2 क्या चाहते हैं? वो जो कर रही हैं मैं भी करूं? जब प्रियंका चोपड़ा से तुलना पर बुरी तरह भड़क गईं थीं लारा दत्ता; देखें
3 लुंगी में फंसकर गिर गए थे राजेश खन्ना, सच बताने में काका को आई शर्म तो सेट पर बना दिया था ये बहाना
ये पढ़ा क्या ?
X