when Amjad Khan escaped with family after seeing the crowd - भीड़ देखकर इतना डरे कि फैमिली संग भाग पड़े थे अजमद खान, जानें पूरा वाकया - Jansatta
ताज़ा खबर
 

भीड़ देखकर इतना डरे कि फैमिली संग भाग पड़े थे अजमद खान, जानें पूरा वाकया

जब अमजद खान बीवी-बच्चों के साथ बीच पर आराम से बैठे थे तो दूर से उनकी पत्नी ने लोगों की भीड़ को अपनी ओर आता देखा।

फिल्म शोले के दौरान एक सीन में अमजद खान।

साल 1975 में रिलीज हुई फिल्म ‘शोले’ उस जमाने की सुपरहिट फिल्मों में से एक थी। वहीं आज भी जब आप ‘शोले’ फिल्म देखते होंगे तो आपको बॉलीवुड के ‘गब्बर’ की याद जरूर आती होगी। अमजद खान ने जिस तरह का किरदार शोले निभाया है वह शायद ही कभी भुलाया जा सकता है। अमजद खान ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया है लेकिन उन्हें पहचान शोले फिल्म में निभाए गए गब्बर के किरदार से मिली। बात अमजद खान की हो रही है तो चलिए आज हम आपको उनसे जुड़ा एक रोचक वाकया बताते हैं। जब भीड़ को अपनी ओर आता देखा फैमिली के साथ वहां से भाग पड़े थे अमजद खान।

हुआ कुछ यूं था कि अमजद खान अपने बच्चों और पत्नी के साथ मुंबई के जुहू बीच का लुत्फ उठा रहा थे। शांत महौल, बीच की ठंडी रेत और हवा का लुत्फ उठाते-उठाते उनके साथ ऐसा हुआ कि उन्हें वहां से निकल जाना ही बेहतर लगा।

जब अमजद खान बीवी-बच्चों के साथ बीच पर आराम से बैठे थे तो दूर से उनकी पत्नी ने लोगों की भीड़ को अपनी ओर आता देखा। इस बारे में पत्नी ने अमजद खान को बताया। भीड़ को आता देख अमजद खान समझ गए कि उनकी हाल में रिलीज हुई फिल्म इन लोगों को पसंद आ गई और इस भीड़ ने उन्हें पहचान लिया है। तब अमजद खान ने भीड़ से बचने के लिए फैमली के साथ वहां से घर की ओर दौड़ लगा दी थी।

दरअसल यह फिल्म कोई और नहीं बल्कि शोले थी। य वाकया फिल्म शोले के रिलीज होने के बाद का है। बता दें कि इस फिल्म में अमजद खान ने एक खूंखार विलेन का रोल प्ले किया था और इस रोल को उन्होंने इस तरह निभाया कि लोग उन्हें गब्बर कहकर ही पुकारने लगे थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App