ताज़ा खबर
 

KBC 10: जब लड़कियों के कपड़ों में अमिताभ को देख भड़क गई थीं जया बच्चन

KBC Kaun Banega Crorepati 2018 Streaming, Jio KBC Play Along Jackpot Question Today, www.kbcliv.in, www.kbc.sonyliv.com, Sony Liv KBC: बिग बी ने बताया कि जया बच्चन उनकी सबसे बड़ी क्रिटिक्स हैं क्योंकि वह ज्यादातर फिल्मों को देखने के बाद कोई रिएक्शन नहीं देती जिसका मतलब यही होता है कि फिल्म उन्हें पसंद नहीं आई।

अमिताभ बच्चन।

KBC Kaun Banega Crorepati 2018 Streaming, Jio KBC Play Along Jackpot Question Today: टीवी का पॉपुलर रिएलिटी गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 10′ दर्शकों को काफी भा रहा है। शो 3 सितंबर से ऑन-एयर कर दिया गया है। शो के चौथे एपिसोड में अमिताभ बच्चन के संग हॉट सीट पर बैठकर गाजियाबाद की अंजुला को गेम खेलने का मौका मिला। शो के दौरान अंजुला और होस्ट अमिताभ बच्चन ने अपनी लाइफ से जुड़े कई दिलचस्प किस्से शेयर किए। बिग बी ने बताया कि एक बार जया बच्चन उन्हें लड़कियों के कपड़ों में देखकर भड़क उठी थीं।

दरअसल माजरा कुछ ऐसा है कि अंजुला ने अमिताभ बच्चन से सवाल किया कि क्या उन्हें भी कभी घर पर डांट पड़ती है? सवाल का जवाब देते हुए बिग ने कहा, ”हर रोज। अब कहां जा रहे हैं, इतना काम क्यों करते हैं? जैसे सवाल हर रोज होते हैं।” अमिताभ बच्चन ने आगे कहा, ”एक मेरी फिल्म थी जिसका नाम था ‘लावारिस’। फिल्म में मेरा एक गाना था- मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है। जैसे ही यह गाना शुरू हुआ मैडम( जया बच्चन) उठकर चली गईं। उन्होंने कहा, ये क्या कर रहे आप, लड़कियों का वेश बदलकर आप गाना गा रहे हैं। यह आपको शोभा नहीं देता है। ये सब आपको नहीं करना चाहिए।”

‘कौन बनेगा करोड़पति 10’  की कंटेस्टेंट अंजुला 

अमिताभ आगे कहते हैं, ”जब देश-विदेश में कॉन्सर्ट होता था तो मैं वहां यही गाना गाता था और जिसकी बीवी छोटी पर उनको (जया बच्चन) बुलाते थे। गोद में उठाकर बोलते थे कि जिसकी बीवी छोटी उसका भी बड़ा नाम है, गोद में उठा लो बच्चे का क्या काम है।” बिग बी ने बताया कि जया बच्चन उनकी सबसे बड़ी क्रिटिक्स हैं क्योंकि वह ज्यादातर फिल्मों को देखने के बाद कोई रिएक्शन नहीं देती जिसका मतलब यही होता है कि फिल्म उन्हें पसंद नहीं आई।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App