ताज़ा खबर
 

‘फिल्म में ऐश्वर्या का अंकल बनने का दुख है’, जब Amitabh Bachchan ने कही हैरान करने वाली बात

Amitabh Bachchan: एक इंटरव्यू में अमिताभ बच्चन ने मजाक में चौंकाने वाली बात कही थी, जबकि विवेक ओबरॉय के सवाल पर ज्यादा कुछ बोलने से इंकार कर दिया था।

अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय।

Amitabh Bachchan and Aishwarya Rai Bachchan: अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय कई फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं। साल 2004 में रिलीज हुई विवेक ओबरॉय और ऐश्वर्या राय स्टारर फिल्म ‘क्यों! हो गया न’ में अमिताभ भी लीड रोल में नजर आए थे। इस फिल्म में अमिताभ ने ऐश्वर्या के अंकल का रोल अदा किया था। एक इंटरव्यू में अमिताभ बच्चन ने मजाक में चौंकाने वाली बात कही थी, जबकि विवेक ओबरॉय पर हैरान करने वाला रिएक्शन दिया था।

ऐश्वर्या के अंकल बनने के रोल पर बिग बी ने कहा था, ”मैंने एक अनाथालय के इंचार्ज का रोल अदा किया है। इसके अलावा मैं ऐश्वर्या का अंकल भी हूं।” अमिताभ ने हंसते हुए कहा था कि उन्हें इस बात का दुख है। बिग बी ने आगे कहा, ”इस रोल की मुझे एक बात बेहद पसंद आई कि मुझे बच्चों से मिलने-जुलने का मौका मिला। ‘मिस्टर नटवरलाल’ के बाद मैंने ऐसा रोल अदा किया है। इसलिए ऐश्वर्या का अंकल बनना मुझे मंजूर है।”

ऐश्वर्या की तारीफ में बिग बी ने कहा था, ”वह बहुत सुंदर है। मेरे और जया के मुताबिक, वह क्यों हो गया न में शानदार लग रही है। मुझे लगता है कि उसे अब और ज्यादा मैच्युर विषयों पर काम करने की जरूरत है।” विवेक ओबरॉय के सवाल पर बिग बी ने ज्यादा कुछ कहने से इंकार कर दिया था। अमिताभ ने कहा था, ”वह ठीक हैं। हम लोग फिल्म की शूटिंग के लिए करीब 20 दिनों तक साथ थे। बस इतना ही था। मेरा काम खत्म हो चुका है।”

अपने फेवरेट को-एक्टर के बारे में बिग बी ने कहा था, ”मेरे सभी को-स्टार्स फेवरेट हैं। मैं मिस राय को भी पसंद करता हूं। कौन नहीं करता है? मैं हर किसी का दोस्त हूं। जिनके साथ मैं बात नहीं करता, उनके साथ काम भी नहीं करता।”अमिताभ और ऐश्वर्या की फिल्मों की बात करें तो दोनों को ‘कांटे’, ‘खाकी’, ‘सरकार राज’ और ‘मोहब्बतें’ जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App