ताज़ा खबर
 

जब अमिताभ बच्चन खुद खोलते थे फिल्‍मीस्‍तान स्‍टूडियो का गेट

अमिताभ यहां उस समय तक पहुंच जाते थे जब तक वहां क्रू का कोई मेंबर भी नहीं पहुंचता था।

कभी-कभी अमिताभ बच्चन अपने घर से अपने फैंस का भी अभिवादन करते हैं, जहां उन्हें देखने के लिए भारी भीड़ जमा होती है।

बॉलीवुड इंड्रस्टी में सदी के महानायक कहे जाने वाले सुपरस्टार अमिताभ बच्चन एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ-साथ अच्छे इंसान भी है। सभी जानते हैं अमिताभ बच्चन को बी-टाउन में नाम कमाने के लिए कितनी मेहनत करनी पड़ी है और वो आज भी उसी जज्बे के साथ अपना काम करते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं बिग-बी की लाइफ में एक वक्त ऐसा भी था जब वो खुद फिल्मीस्तान स्टूडियो के गेट खोलते थे? नहीं जानते तो कोई बात नहीं चलिए आज हम बताते हैं आखिर क्या थी इसके पीछे की असली वजह।

Good ok cricketting days .. at a charity match in Delhi ..

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on 

एक्टिंग के मामले में तो अमिताभ बच्चन का कोई जवाब ही नहीं है। लेकिन पंक्‍च्‍युएलिटी के मामले में भी बिग-बी बाकी स्टार्स से बहुत आगे हैं। जहां बाकी स्टार्स फिल्म के सेट पर देर आते हैं।

Sunday well wishers and with the little one Aaradhya ..

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on 


वहीं अमिताभ बच्चन ऐसे स्टार हैं जो टाइम से पहले सेट पर पहुंच जाते हैं। यहां तक की कई बार अमिताभ गार्ड से भी पहले स्टूडियो पहुंच जाते हैं। जी हां, एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट के मुताबिक अमिताभ बच्चन अक्सर गार्ड से पहले स्टूडियो पहुंचते थे तब वो खुद ही स्टूडियो के गेट खोलते थे।

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on 

दरअसल यह वाकया फिल्मीस्तान स्टूडियो का है, अमिताभ यहां उस समय तक पहुंच जाते थे जब तक वहां क्रू का कोई मेंबर भी नहीं पहुंचता था। ऐसे ही मौकों पर बताया जाता है कि वो फिल्‍मीस्‍तान स्‍टूडियो का गेट भी खुद ही खोलते थे क्‍योंकि तब तक उसे खोलने वाला गार्ड भी नहीं पहुचा होता था।

With Shounak, my Piranha Dane

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on 

खैर, बिग-बी जानते हैं कि कोई छोटा काम करने से इंसान छोटा नहीं हो जाता, तभी तो वो खुद ऐसे काम कर देते हैं और इसीलिए दुनियाभर में उनके फैन हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App