ताज़ा खबर
 

जब अमिताभ बच्चन ने शाहरुख खान को पैंट की जिप चेक करने की दे डाली थी सलाह

लेकिन क्या आप जानते हैं कि अमिताभ बच्चन ने एक बार शाहरुख खान को पैंट की जिप चेक करने की सलाह दी थी। जिसे आज तक बॉलीवुड के किंग खान नहीं भूले हैं।

Author February 11, 2019 4:54 PM
अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान।

‘वीर-जारा’, ‘मोहब्बतें’, ‘कभी खुशी कभी गम’ में काम कर चुके अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान बीते कुछ सालों से सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ नजर नहीं आए हैं। हालांकि सोशल मीडिया के जरिए ये दोनों सुपरस्टार्स एक-दूसरे से कनेक्ट रहते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अमिताभ बच्चन ने एक बार शाहरुख खान को पैंट की जिप चेक करने की सलाह दी थी। जिसे आज तक बॉलीवुड के किंग खान नहीं भूले हैं।

शाहरुख खान ने एक पुराने इंटरव्यू में कहा, ”मेरी अमिताभ बच्चन से कई बार बैक स्टेज बात हुई है। मैंने उनसे पूछा कि आप स्टेज पर जाने से पहले क्या करते हैं या आपके दिमाग में क्या चल रहा होता है? सवाल के जवाब में अमिताभ ने कहा कि स्टेज पर जाने से पहले पैंट की जिप चेक करनी चाहिए। लाइव शो से जुड़ी यह बड़ी सीख है जिसे मैं नहीं भूला।” शाहरुख खान ने आगे कहा कि इसके अलावा भी अमिताभ बच्चन ने एक अन्य सीख भी मुझे दी थी। किंग खान ने कहा, ”अमिताभ बच्चन ने सलाह दी थी कि तुम एक सुपरस्टार हो। कोई भी गलती हो तो उसकी माफी मांग लो। चाहे गलती तुम्हारी न भी हो फिर भी, क्योंकि वरना लोग कहेंगे कि पैसा सिर चढ़ गया है।”

बता दें कि ट्विटर पर शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन के बीच ऐसी बातचीत हुई है। जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल शाहरुख ने एक ट्वीट में अमिताभ बच्चन से बदला लेने की बात कही थी। जिसके जवाब में बिग बी ने कहा था कि अब बदला लेने का वक्त नहीं है। अब सभी को बदला देने का टाइम है। हालांकि लोगों को मामला नहीं पता था कि आखिर यह ट्विस्ट किस संबंध में हैं। लेकिन कुछ समय के बाद महानायक के अन्य ट्वीट ने मामले का खुलासा कर दिया। दरअसल अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्म ‘बदला’ के फर्स्ट लुक को जारी करने का एक यूनिक तरीका था। अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म ‘बदला’ 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

PHOTOS: वायरल हो रही बेटी सुहाना और पत्नी गौरी की यह तस्वीर, शाहरुख खान ने लिखा इमोशनल मैसेज

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App