ताज़ा खबर
 

‘अमिताभ बच्चन’ ने शाहरुख से पूछा- सलमान की शादी में क्या करेंगे? किंग खान ने दिया ये जवाब

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म आनंद एल राय की 'जीरो' है। फिल्म शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा जैसे सितारों से सजी है।

सलमान खान और शाहरुख खान।

सलमान खान फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। दबंग खान से अक्सर सवाल किया जाता है कि वे शादी कब करेंगे? हालांकि सलमान इस सवाल को हमेशा से ही होशियारी से टालते आए हैं। लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो बार-बार देखा जा रहा है जिसमें ‘अमिताभ बच्चन’ शाहरुख से सवाल करते हैं कि वे सलमान खान की शादी में क्या करेंगे? इस सवाल का किंग खान ने बेहद मजेदार जवाब दिया है।

दरअसल सलमान खान के शो ‘दस का दम’ के इसी एपिसोड में सुनील ग्रोवर और शाहरुख खान ने शिरकत थी। शो के दौरान सुनील हूबहू अमिताभ बच्चन के लुक को कॉपी किया और बिग बी की मिमिक्री करते हुए शाहरुख खान से कहा, ”इसके पात्र वास्तविक हैं लेकिन कल्पना से भरा हुआ है यह सवाल। मान लीजिए सलमान की शादी है तो उसमें शाहरुख खान क्या कर रहे होंगे? विकल्प हैं-1. फूड स्टॉल के पास खड़े होकर कह रहे होंगे कि बड़ी-बड़ी शादियों में छोटे-छोटे रसगुल्ले। 2. बारातियों के साथ भोजपुरी गाने पर नागिन डांस कर रहे होंगे 3. रोती लड़कियों को चुप करा रहे होंगे।” शाहरुख खान सवाल का जवाब देते हुए कहते हैं, ”मैंने सलमान से दोस्ती इसी दिन के लिए की है। जो-जो सलमान से बच जाएंगी मैं उनका ध्यान रख लूंगा। असली दोस्त कब काम आएगा।” शाहरुख की बात सुनकर सलमान खान हंसने लगते हैं।

करियर की बात करें तो सलमान खान इन दिनों अली अब्बास जफर की फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में सलमान और कैटरीना की जोड़ी नजर आएगी। फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। इसके अलावा सलमान खान की फिल्में ‘शेरखान’ और ‘दबंग 3’ भी जल्द ही फ्लोर पर आ सकती हैं। शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म आनंद एल राय की ‘जीरो’ है। फिल्म शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा जैसे सितारों से सजी है। फिल्म इस साल दिसंबर में रिलीज होगी।

PHOTOS: ‘राधा’ बनी ‘नायरा’ तो ‘कृष्ण’ बने ‘कार्तिक’, बांसुरी के स्वर पर झूमती दिखीं शिवांगी जोशी

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App