ताज़ा खबर
 

जब इस हरकत से परेशान होकर अल्का याग्निक ने आमिर खान को दिखाया था कमरे के बाहर का रास्ता

अल्का याग्निक ने एक टीवी शो के दौरान पिछले दिनों को याद करते हुए आमिर खान से जुड़ा एक मजेदार किस्सा साझा किया था।

अल्का ने बताया कि जब वह फिल्म ‘कयामत से कयामत’ तक के लिए गानों की रिकॉर्डिंग कर रही थीं तो आमिर उनके कमरे में ही मौजूद थे।

सन् 1988 में आई फिल्म ‘तेजाब’ का सुपरहिट सॉन्ग ‘एक दो तीन’ तो आपको याद ही होगा। इस गाने को मशहूर गायिका अल्का याग्निक ने गाया था। इस गाने से अल्का को एक नई पहचान मिली थी। अलका इससे पहले भी कई सुपरहुट गाने दे चुकी थी लेकिन लोगों के बीच पहचान उन्हें इसी गाने ने दिलाया। अल्का याग्निक ने एक टीवी शो के दौरान पिछले दिनों को याद करते हुए आमिर खान से जुड़ा एक मजेदार किस्सा साझा किया था। अल्का ने बताया कि जब वह फिल्म ‘कयामत से कयामत’ तक के लिए गानों की रिकॉर्डिंग कर रही थीं तो आमिर उनके कमरे में ही मौजूद थे। वो ‘गजब का है दिन..’ गाने को रिकॉर्ड कर रही थी और आमिर उन्हें घूरे जा रहे थे। जो अल्का को उनके काम करने के दौरान परेशान कर रही थी। अल्का ने तो पहले कुछ समय इसे इग्नोर किया। लेकिन जब आमिर लगातार उन्हें देखे ही जा रहे थे तो अल्का ने उन्हें कमरे से बाहर निकालने का फैसला किया।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64GB Blue
    ₹ 15445 MRP ₹ 16999 -9%
    ₹0 Cashback
  • Honor 7X Blue 64GB memory
    ₹ 16699 MRP ₹ 16999 -2%
    ₹0 Cashback

अल्का ने अपने सैक्रेटरी से कहकर आमिर को कमरे से बाहर निकलवा दिया। अल्का उस समय इस बात से अंजान थी कि जिस गाने को वो रिकॉर्ड कर रही हैं उस पर परफॉर्म आमिर करने वाले हैं। आमिर खान को उस समय तक बहुत कम लोग जानते थे और अल्का भी उनसे पहली बार मिली थी।

इसके बाद जब फिल्म के निर्देशक मनसूर खान ने अल्का को आमिर खान से मिलवाया तब उन्हें पता चला कि वो लड़का जिसे उन्होंने कमरे से बाहर निकाल दिया था दरअसल वही इस फिल्म का हीरो है। इसके बाद अल्का ने आमिर से अपनी गलती की मांफी मांगी। आज भी जब कभी आमिर और अल्का मिलते हैं तो उस घटना को याद कर मुस्कुराने लगते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App