‘गलत सोच है मैंने कुछ नया किया..’ जब अक्षय का अजय देवगन ने उड़ाया था मजाक, खिलाड़ी कुमार ने दिया था मजेदार जवाब

अजय देवगन और अक्षय कुमार जल्द ही रोहित शेट्टी की जबरदस्त एक्शन फिल्म ‘सूर्यवंशी में नजर आएंगे।’ इससे पहले फिल्म सिंबा में अक्षय और अजय की साथ एक झलक देखने को मिली थी।

अजय देवगन और अक्षय कुमार (फोटो सोर्स- अक्षय फैनपेज)

अजय देवगन और अक्षय कुमार दोनों ही बेहद मस्त-मौला किस्म के एक्टर्स हैं। अपनी फिल्मों के सेट पर प्रैंक मास्टर के नाम से जाने जाते हैं। एक बार एक ऐसा मौका आया जब ये दोनों सुपरस्टार्स एक साथ एक मंच पर दिखाई दिए। खास तौर पर एक दूसरे से मस्ती भी लेते नजर आए। उमंग शो के दौरान जब अजय और अक्षय एक ही मंच पर आए तो दोनों की एंट्री का मिजाज अलग अलग था।

अजय देवगन चल कर आए तो वहीं अक्षय़ कुमार उड़ कर आए। पुलिस की वर्दी में पहुंचे अक्षय कुमार अकसर अपनी एंट्री को लेकर सुर्खियां बटोरते हैं, ऐसे में अजय देवगन उनसे मजे लेने के मूड में आ गए। शो में अजय अक्षय को छेड़ने के मकसद से सवाल पूछने लगे कि क्या उनका जीपीएस खराब था? इस पर अक्षय कुमार ने भी एक्टर को गजब का जवाब दिया था।

अजय देवगन और अक्षय कुमार का ये वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें फैंस अजय और अक्षय की चिट चैट देख कर खूब एंजॉय कर रहे हैं। वीडियो में अजय देवगन अक्षय कुमार को देख कर कहते हैं- ‘तेरा जीपीएस खराब हो गया था क्या?’ अक्षय स्माइल करते हुए कहते हैं-‘क्यों क्या हुआ?’

अजय आसमान की ओर इशारा करते हुए पूछते हैं- तू वहां से क्यों आया? अक्षय जवाब में कहते हैं- ‘हां मेरा जीपीएस खराब था। देखो यही सोच है, गलत सोच है। कहता जीपीएस खराब था, मैंने कुछ नया किया-जीपीएस खराब था। मैं कुछ करना चाहता था, तो जीपीएस खराब था।’ अजय इस पर कहते हैं- ‘पर जब रास्ता सही हो तो गलत रास्ते पर नहीं जाना चाहिए।’

अब अक्षय जवाब देने के मूड में आ जाते हैं और कहते हैं- ‘कोई बात नहीं, तूने भी तो किया। पहली पिक्चर में दो मोटरसाइकिल में आया था तू चढ़ कर। बोल तू क्यों आय़ा ऐसे, तूभी तो सीधे आ सकता था। तब तेरा जीपीएस कौन-सा था?’ अजय इस बात पर हंस पड़े और बोले- ‘तब जीपीएस था ही नहीं।’

बता दें, अजय देवगन और अक्षय कुमार जल्द ही रोहित शेट्टी की जबरदस्त एक्शन फिल्म ‘सूर्यवंशी में नजर आएंगे।’ इससे पहले फिल्म सिंबा में अक्षय और अजय की साथ एक झलक देखने को मिली थी। इस फिल्म में दोनों को साथ स्क्रीन शेयर करते देखने के लिए फैंस बेताब हैं।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।