ताज़ा खबर
 

विवेक ओबरॉय के लिए बोलीं ऐश्वर्या राय- ‘शानदार-शानदार’, सलमान के सवाल पर ऐसे किया रिएक्ट

Aishwarya Rai Bachchan Talk About vivek oberoi: ऐश्वर्या राय कई साल पहले सलमान खान और विवेक ओबरॉय के साथ रिश्ते को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं। एक चैट शो में ऐश्वर्या ने विवेक को शानदार तो वहीं सलमान को लेकर पूछे गए सवाल को इग्नोर कर दिया था।

विवेक ओबरॉय, ऐश्वर्या और सलमान खान।

Aishwarya Rai Bachchan and Salman khan: ऐश्वर्या राय बच्चन आज अभिषेक बच्चन के साथ खुशहाल शादी-शुदा जिंदगी बिता रही हैं। हालांकि अभिषेक से शादी के पहले ऐश्वर्या का नाम सलमान खान और विवेक ओबरॉय के साथ भी जुड़ चुका है। ऐश्वर्या राय अब अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात करना कम पसंद करती हैं। कई साल पहले एक चैट शो में एक्ट्रेस से जब विवेक को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने खुलकर जवाब दिया। हालांकि ऐश्वर्या ने सलमान खान को लेकर पूछे गए सवाल को इग्नोर कर दिया।

दरअसल साल 2004 में ऐश्वर्या राय फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के साथ करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ का हिस्सा बनी थीं। शो के दौरान करण ने रैपिड फायर राउंड में ऐश्वर्या से सवाल पूछा था कि शाहरुख खान, सलमान खान और विवेक ओबरॉय का नाम सुनकर आपने दिमाग में पहली चीज क्या आती है। शाहरुख खान के लिए ऐश्वर्या ने कहा- ‘शार्प-ब्रिलियंट।’ सलमान के नाम पर ऐश्वर्या ने कहा, ”अगला सवाल पूछिए।” विवेक ओबरॉय के नाम पर एक्ट्रेस ने कहा, ”शानदार-शानदार दोस्त जो हर स्थिति में साथ रहता है।”

RAW Movie Review, Box Office Collection LIVE Updates:

बता दें कि ऐश्वर्या राय और सलमान खान के बीच नजदीकियां फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ की शूटिंग के दौरान बढ़ी थीं। हालांकि दो साल के रिलेशनशिप के बाद सलमान और ऐश्वर्या का रिश्ता टूट गया था। रिश्ता तोड़ने के बाद सलमान और ऐश्वर्या को एक साथ फिल्मों में काम करते हुए भी नहीं देखा गया। कहा जाता है कि ऐश्वर्या से सलमान के गुस्सैल रवैये के कारण उनसे अलग हो गई थीं। सलमान से रिश्ता तोड़ने के बाद ऐश्वर्या और विवेक ओबरॉय के बीच प्यार परवान चढ़ा था। हालांकि विवेक और ऐश्वर्या का रिश्ता भी ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका था और दोनों जल्द ही अलग हो गए थे।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 PM Narendra Modi की रिलीज टली, सुप्रीम कोर्ट करेगा सुनवाई
2 RAW Movie Quick Review: एक मिशन कई अवतार, एक सच्चे जासूस की कहानी है जॉन अब्राहम की फिल्म RAW
3 10 हैंडसम लोगों में अमिताभ बच्चन का नाम होने पर परवीन बॉबी ने जताई थी हैरानी, इस राजनेता को बताया था ज्यादा खूबसूरत