ताज़ा खबर
 

जब शादी से पहले ऐश्वर्या ने अमिताभ-अभिषेक के साथ दी डांस परफॉर्मेंस, ऐसा था रेखा का रिएक्शन; देखें वीडियो

साल 2005 के आईफा अवॉर्ड में पहली बार अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने साथ में स्टेज पर डांस परफॉर्मेंस दिया था। अवॉर्ड शो में रेखा भी मौजूद थीं और जब गाने के बीच अमिताभ ने एंट्री ली तो उनका रिएक्शन देखने लायक था।

ऐश्वर्या राय का गाना ‘कजरा रे’ काफी लोकप्रिय हुआ था (Photo: YRF/YouTube)

अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय पर फिल्माया गया बंटी और बबली (2005) फिल्म का गाना ‘कजरा रे’ जबरदस्त हिट हुआ था। इस गाने में अमिताभ और उनके बेटे अभिषेक को ऐश्वर्या के साथ डांस करता देख हर कोई उनके डांस का फैन बन गया था। उसी साल आईफा अवॉर्ड में पहली बार अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने साथ में इसी गाने पर डांस परफॉर्मेंस दिया था।

अमिताभ बच्चन अभिषेक बच्चन के साथ ऐश्वर्या राय ने शादी से पहले इस गाने पर आईफा स्टेज पर डांस किया था जिसे देखकर अवॉर्ड शो में मौजूद सभी सेलिब्रिटी मुग्ध हो गए थे। अवॉर्ड शो में रेखा भी मौजूद थीं और जब गाने के बीच अमिताभ बच्चन ने एंट्री ली तो उनका रिएक्शन देखने लायक था। खुले बालों में बैठीं रेखा उनका डांस देखकर मुस्कुराए जा रही थीं।

गाने के आखिर में अमिताभ ऐश्वर्या से कहते हैं, ‘मैडम, आई एम योर ऑनली एडम’ जिसके बाद रेखा मनमोहक मुस्कान के साथ ताली बजाने लगती हैं। बंटी और  बबली फिल्म का यह गाना बेहद ही लोकप्रिय हुआ था और अब भी इसे काफी सुना जाता है। शंकर एहसान लॉय ने इस गाने को संगीत दिया था और गुलजार ने इसे लिखा था।

 

अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच उन्हीं दिनों अफेयर की शुरुआत हुई थी और 2007 में दोनों ने शादी कर ली। इस जोड़ी को आराध्या नाम की एक बेटी भी हैं जिनकी उम्र 9 साल है।

 

वहीं, अभिषेक बच्चन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो अभी उन्होंने Dasvi की शूटिंग खत्म की है। हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘द बिग बुल’ को काफी प्रशंसा मिली है। अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज Breathe: Into The Shadows में भी अभिषेक बच्चन के अभिनय को काफी सराहा गया।

 

ऐश्वर्या राय को आखिरी बार Funney Khan में देखा गया था। साल 2022 में रिलीज होने वाली मणिरत्नम की फ़िल्म Ponniyin Selvan में ऐश्वर्या काम कर रही हैं। अमिताभ बच्चन की आनेवाली फिल्मों की बात करें तो महाराष्ट्र में लॉकडाउन में ढील के बाद उन्होंने भी अपनी शूटिंग शुरू कर दी है। विकास बहल की फिल्म गुडबाय के लिए अमिताभ शूट कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना भी नजर आएंगी।

Next Stories
1 जब विदेश में राज कपूर पर खफ़ा हो गई थीं नरगिस, अकेला छोड़ लौट आई थीं भारत, ये थी वजह
2 राम भक्त बोलकर 4 साल में मालामाल हो गए- सपा नेता ने यूपी के डिप्टी CM को सुनाई खरी-खोटी
3 कॉन्ट्रोवर्सी के बाद सामने आई नुसरत जहां की पोस्ट, ट्रोल करने वालों को TMC सांसद ने दिया करारा जवाब!
ये पढ़ा क्या?
X