ताज़ा खबर
 

जब ऐश्वर्या राय बच्चन ने सुभाष घई को दिया ये खास सरप्राइज, फिल्ममेकर ने शेयर की तस्वीर

ऐश्वर्या राय बच्चन के दिए इस सरप्राइज से सुभाष घई काफी खुश हैं। सुभाष घई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ऐश्वर्या के साथ तस्वीर शेयर कर इस बात की जानकारी दी।

Author नई दिल्ली | February 1, 2018 4:48 PM
बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन।

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फन्ने खां’ को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म की शूटिंग भी शुरु हो चुकी है। फिल्म की शूटिंग में बिजी होने के बाद भी ऐश्वर्या राय ने अपने दोस्त और फिल्म मेकर सुभाष घई को उनके जन्मदिन पर एक सरप्राइज दिया। सुभाष घई ने हाल ही में अपना 73 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। अभिनेत्री ऐश्वर्या ने फिल्ममेकर सुभाष के जन्मदिन पार्टी में शामिल हुईं और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दी। फिल्म मेकर सुभाष घई को जन्मदिन की बधाई देने के लिए अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन सीधे उनकी पार्टी ही पहुंच गईं और उन्हें मिलकर बधाई दी। ऐश्वर्या राय बच्चन पिछले कुछ समय से कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है, लेकिन साल 2018 शुरुआत में ही एक्ट्रेस ऐश्वर्या को कई फिल्में ऑफर हुई हैं।

Jasmine Movie Poster, Jasmine Movie First Poster, Aishwarya Rai Bachchan, Aishwarya Rai, Aishwarya Rai New Movie, Aishwarya Rai Latest Movie

ऐश्वर्या के सरप्राइज देने की जानकारी खुद सुभाष घई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी। सुभाष ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, ”आपके कुछ करीबी दोस्त जब आपको सरप्राइज करें तो बेहद खुशी होती है। मेरी पसंदीदा अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने मेरे जन्मदिन पर पार्टी में आकर मुझे बधाई दी। सुभाष ने ऐश्वर्या के साथ एक तस्वीर भी साझा की है।” तस्वीर में ऐश्वर्या ब्लू ड्रेस में खूबसूरत दिख रही हैं।

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने फिल्ममेकर सुभाष घई की फिल्म ‘ताल’ में काम कर चुकी हैं। साल 1999 में आई फिल्म ‘ताल’ में बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर और अक्षय खन्ना मुख्य भूमिका में थे। इसके अलावा ऐश्वर्या फिल्म ‘फन्ने खां’ की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर मुख्य रोल में हैं। ऐश्वर्या इसके अलावा ‘गुरु’, ‘उमराव जान’, ‘देवदास’, ‘जोधा अकबर’, ‘ए दिल है मुश्किल’ में काम कर चुकी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App