ताज़ा खबर
 

कान फिल्म फेस्टिवल 2017: जब ऐश्वर्या राय संग कैमरे के सामने पोज देती नजर आईं पॉप क्वीन रिहाना

कांस फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर एंट्री से पहले इन दोनों ने साथ में अच्छा टाइम बिताया और कैमरे के साथ पोज देती नजर आईं।

कांस फिल्म फेस्टिवल के पहले दिन ऐश्‍वर्या ने डिजाइनर माइकल सिन्‍को के डिजाइनर ब्‍लू कलर के ब्रोकेड बॉल गाउन को चुना। ऐश्वर्या इसमें बेहद सुंदर नजर आ रही थीं।

70वें कांस फिल्म फेस्टिवल में इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की खूबसूरती ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या की काफी तस्वीरें छाई हुई हैं। वहीं ऐश्वर्या की एक लेटेस्ट तस्वीर सामने आई है जिसमें वह पॉप क्वीन रिहाना के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में रिहाना और ऐश्वर्या साथ में काफी खूश दिखाई दे रही हैं। कांस फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर एंट्री से पहले इन दोनों ने साथ में अच्छा टाइम बिताया और कैमरे के साथ पोज देती नजर आईं। यह दोनों एक दूसरे के साथ काफी कम्फर्टेबल नजर आ रही हैं। दोनों के फैंस के लिए के लिए यह तस्वीर किसी आइकॉनिक मॉमेंट से कम नहीं हैं।

बता दें कि कांस फिल्म फेस्टिवल के पहले दिन ऐश्‍वर्या ने डिजाइनर माइकल सिन्‍को के डिजाइनर ब्‍लू कलर के ब्रोकेड बॉल गाउन को चुना। ऐश्वर्या इसमें बेहद सुंदर नजर आ रही थीं। इसके बाद ऐश्वर्या रेड कलर के गाउन में किसी डॉल से कम नहीं लग रही थीं। इस मंच पर देश का प्रतिनिधित्व करते हुए ऐश्वर्य के 15 साल पूरे हो गए हैं। इस मंच पर वह पहली बार 2002 में अपनी फिल्म ‘देवदास’ के लिए पहुंची थीं और अब 15 साल बाद एक बार फिर कान्स में उनकी फिल्म देवदास की स्क्रीनिंग रखी गई है।

भारत की ओर से लॉरियल की पहली ब्रांड एंबेस्डर के तौर पर ऐश्वर्या ने रेड कार्पेट पर चहलकदमी की। ऐश्वर्या के इस लुक को किसी ने सिंड्रेला की संज्ञा दी, तो किसी ने उनकी तुलना लोककथाओं की परी से की। इस विश्व सुंदरी ने अपने इस लुक से उन आलोचकों का मुंह बंद कर दिया जिन्होंने पिछले साल कान्स में ऐश्वर्या की बैंगनी लिपस्टिक को लेकर उनकी फजीहत की थी।

पिछले साल 2016 में उनके गाउन से ज्यादा उनकी बैंगनी रंग की लिपिस्टक सुर्खियों में रही। इसके बाद उनके फैशन स्टाइल पर सवाल उठाए जाने लगे। लेकिन ऐश्वर्या ने इस बार फिर से साबित कर दिया कि वह ‘कान्स क्वीन’ हैं और उन्हें टेकन फॉर ग्रांटेंड लिया जाना बिल्कुल भी सही नहीं है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App