ताज़ा खबर
 

इस फिल्म में एक सीन के लिए किए गए 37 Kiss, कार्तिक ने सुभाष घई से कहा- अब आप ही करके दिखाओ

डायरेक्टर सुभाष घाई की फिल्म 'कांची' साल 2014 को रिलीज हुई थी।

फिल्म कांची के एक सीन में एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ एक्ट्रेस मिष्टी।(फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

साल 2011 में अपनी पहली ‘प्यार का पंचनामा’ से फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले 26 साल के कार्तिक आर्यन का जन्म 22 नवंबर 1990 को हुआ था। कार्तिक आर्यन अपनी पहली फिल्म ‘प्यार का पंचनाम’ से ही टीनएजर के चहेते बन गए थे। उसके बाद उनकी 2013 में आई फिल्म ‘आकाश वाणी’ से उन्होंने कपल्स को अपना दिवाना बना दिया। उनकी पहली फिल्म की सफलता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जल्द ही बड़े पर्दे पर ‘प्यार का पंचनामा 2’ नजर आई। और दूसरी फिल्म में भी कार्तिक ने बेहतरीन एक्टिंग की। बात कार्तिक आर्यन की फिल्मों की हो रही है तो साल 2014 में आई फिल्म ‘कांची’ से जुड़ा एक किस्सा आपको बताते हैं जिसके बारे में एक्टर कार्तिक आर्यन ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था जिसमें उन्हें फिल्म के एक किसिंग सीन के लिए एक्टर्स मिष्टी के साथ 37 रीटेक लेने पड़े थे।

अगर फिल्म की बात करें तो ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। फिल्म में कांची यानी मिष्टी तो अच्छी लगती हैं, लेकिन उन्होंने ऐसा कंटेंट नहीं दिया कि उन्हें याद रखा जा सके। फिल्म में ऐसा लगा कि सुभाष घई ने उन्हें ऐश्वर्या बनाने की कोशिश की, लेकिन चूक गए। कार्तिक और चंदन रॉय सान्याल की ऐक्टिंग अच्छी थी। मिथुन चक्रवर्ती और ऋषि कपूर ने भी अपना काम किया।

फिल्म रिलीज होने के कुछ दिन बात ही कार्तिक आर्यन ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में बताया था कि कैसे एक किसिंग सीन के लिए 37 रीटेक लेने पड़े थे। जब कार्तिक से किस सीन के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने हंसते हुए कहा कि शायद मिष्टी ये जानबूझ कर रही थीं।

कार्तिक ने बताया कि इस फिल्म के डायरेक्टर सुभाष घई चाहते थे कि हम एक पेशोनेट किस सीन करें और मुझे नहीं पता था कि किस कैसे करते हैं। मैंने उनसे पूछा भी कि सर मुझे दिखा दीजिए कैसे किस करना है। कार्तिक का कहना है कि मैंने कभी सोचा नहीं था कि एक किस सीन मेरे लिए सिर का दर्द भी बन सकता है। खैर, आखिर में हमने 37 रीटेक के बाद वो किस सीन फिल्माया था, जो सुभाष घई को चाहिए था।

Next Stories
1 जब शाहरुख को सलमान कहकर बोले अनुपम खेर, तो ‘खान’ बोले…
2 एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने कॉलेज में क्यों गुजारी ‘गुमनामी’ की जिंदगी
3 ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ ‘फैनी खान’ में काम करने को लेकर एक्साइडिट हैं आर माधवन
ये  पढ़ा क्या?
X