ताज़ा खबर
 

‘मुझे आपकी बेटी को डेट करना है’, जब रानी मुखर्जी के घर पहुंच गए थे आदित्य चोपड़ा

एक मौका ऐसा भी आया जब आदित्य रानी के घर पहुंच गए थे और उन्होंने एक्ट्रेस के माता-पिता ने कहा था कि वह उनकी बेटी को डेट करना चाहते हैं।

रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा।

रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा ने हमेशा ही अपने रिश्ते के बारे में कभी खुलकर बात नहीं की। आदित्य और रानी की शादी के बाद कुछ लोगों ने दोनों को क्यूट कपल बताया तो वहीं कुछ लोगों ने रानी को होम ब्रेकर (घर तोड़ने वाली) नाम दिया। हालांकि रानी और आदित्य ने  हमेशा से ही अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साधे रखी। हालांकि एक मौका ऐसा भी आया जब आदित्य रानी के घर पहुंच गए थे और उन्होंने एक्ट्रेस के माता-पिता ने कहा था कि वह उनकी बेटी को डेट करना चाहते हैं।

रानी और आदित्य 21 अप्रैल 2014 को शादी के बंधन में बंधकर सभी को चौंका दिया था। कपल की शादी में केवल परिवार को लोग और करीबी मित्र ही शामिल हुए थे। हालांकि शादी के बाद रानी मुखर्जी ने एक इंटरव्यू में कई चौंकाने वाले खुलासे किए। रानी ने घर तोड़ने वाली बात का जवाब देते हुए कहा था उन्होंने आदित्य का तलाक होने के बाद उन्हें डेट करना शुरू किया था। रानी ने कहा था, ”मैंने आदित्य को उस नजर से तभी देखा जब उनका तलाक हो गया था और वह मेरे निर्माता नहीं थे। मैंने जब उनके साथ काम नहीं कर रही थी तभी मैंने रिश्ते को हामी भरी। किसी निर्माता को डेट करना मेरे स्वभाव नहीं है।”

आदित्य चोपड़ा अपनी पहली डेट पर रानी को ले जाने के लिए ट्रेडिशनल तरीका अपनाया था। आदित्य ने रानी के घर जाकर उनके माता-पिता से बेटी को डेट पर ले जाने की इजाजत मांगी थी। रानी के मुताबिक, आदित्य ने उनके पैरेंट्स से कहा था कि क्या वह उनकी बेटी को डेट पर ले जा सकते हैं। यह बात जानकर रानी के माता-पिता खुश हुए थे। रानी का मानना है कि किसी भी रिश्ते की सबसे खूबसूरत चीज यही होती है।

रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा की पहली मुलाकात की बात करें तो दोनों पहली बार समपन रेस्टोरेंट में मिलने वाले थे। उस वक्त रानी ने केवल एक ही फिल्म में काम किया था। जबकि आदित्य ‘दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ के निर्देशक के तौर पर मशहूर हो चुके थे। आदित्य रानी का इंतजार कर रहे थे हालांकि रानी नहीं आई। बाद में रानी ने करण जौहर की फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में काम किया। इस फिल्म में रानी का काम देखने के बाद आदित्य ने उन्हें ‘राजा की आएगी बारात’ के लिए कास्ट किया।

दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन पार्टी में सजी सितारों की महफिल, शाहरुख, अनुष्का से लेकर कैटरीना तक ने की शिरकत

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App