ताज़ा खबर
 

जब बिपाशा बसु ने सरेआम जॉन अब्राहम को दी गाली

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु लास्ट टाइम 2015 में आई फिल्म 'अलोन' में नजर आईं थीं। इसके बाद लगभग दो साल से बिपाशा की कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दस्तक नहीं दीं हैं।
जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु की अफेर की खबरों ने काफी दिनों तक सुर्खियां बटोरने का कम किया।(फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु लास्ट टाइम 2015 में आई फिल्म ‘अलोन’ में नजर आईं थीं। इसके बाद लगभग दो साल से बिपाशा की कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दस्तक नहीं दीं हैं। बिपाशा अपनी फिल्मों के अलावा अपने को-एक्टर्स के साथ अफेयर को लेकर भी खूब चर्चा में रही हैं। बिपाशा का नाम सबसे पहले डिनो मोरिया के साथ फिल्म ‘राज'(2002) की शूटिंग के दौरान जुड़ा था। इस फिल्म के बाद दोनों ने कई और फिल्मों में भी साथ काम किया था। डिनो मोरिया अपनी एक्टिंग से कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकें। लेकिन बिपाशा अपने करियर को बढ़ाने में जुट गईं। इसके बाद बिपाशा का नाम जॉन अब्राहम के साथ लिया जाने लगा। जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु की अफेर की खबरों ने काफी दिनों तक सुर्खियां बटोरने का कम किया। इनके फैंस को उम्मीदें थीं कि ये शादी भी कर लेंगे, लेकिन इनका भी ब्रेकअप हो गया।

इसके बाद हरमन बावेजा और राणा दग्गुबाती जैसे एक्टर्स के साथ बिपाशा का नाम मीडिया की सुर्खियों में खूब उछला। लेकिन 30 अप्रैल 2016 को बिपाशा बसु ने करण सिंह ग्रोवर से शादी कर सभी को चौंका दिया। करण और बिपाशा की मुलाकात फिल्म ‘अलोन’ के सेट पर हुई थी। बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान जब बिपाशा से अपने एक्स के साथ दोस्ती रखने पर सवाल किया गया तो उन्होंने जॉन को लेकर गाली दे दी।

एक अखबार को दिए अपने इंटरव्यू में उन्होंने एक्स के बारे में बात करते हुए आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किया। उन्होंने गाली देते हुए कहा कि अगर आपका एक्स ass #$*@ हो तो उससे दोस्ती रखने का सवाल ही पैदा नहीं होता। ऐसे में उससे रिश्ता तोड़ना ही बेहतर है। वहीं अगर मजबूरन में आपको एक-दूसरे से अलग होना पड़ रहा है तो आप उम्र भर दोस्त बनकर रह सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App