scorecardresearch

डार्लिग के इस अभिनेता को शाहरुख खान का नाम लेकर मारा जाता था ताना,एक्टर ने कहा- मैं घर से भागा था तो…

विजय वर्मा ने अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए बताया कि उन्हें शाहरुख खान के नाम से ताना दिया गया था।

डार्लिग के इस अभिनेता को शाहरुख खान का नाम लेकर मारा जाता था ताना,एक्टर ने कहा- मैं घर से भागा था तो…
विजय वर्मा ने अपने स्ट्रगल के दिनों पर बात की हैं।( image: indian express)

ओटीटी प्लेटफार्म पर आलिया भट्ट की फिल्म डार्लिग ने दस्तक दी है। यह फिल्म लोगों को बेहद पसंद आ रही है। इस फिल्म में आलिया भट्ट और शेफाली शाह की मौजूदगी के आलावा अभिनेता विजय वर्मा नजर आ रहे हैं। फिल्म को मिले रिव्यूज के मुताबिक एक्टर विजय वर्मा के काम की बहुत तारीफ की जा रही हैं। एक्टर गली बॉय्ज और मिर्जापुर में अपनी एक्टिंग बेहतरीन एक्टिग पहले ही दिखा चुके हैं। अब हाल ही में एक्टर ने अपने स्ट्रगल के दिनों पर बात की हैं।

मेरी एक अलग जर्नी रही है

हाल ही में विजय वर्मा ने इंडियन एक्स्प्रेस संग बातचीत में कहा कि आज समय ऐसा कि फिल्में और काम मेरे पास आता है और मुझे उन्हें चुनने की आजादी है। मेरी एक अलग जर्नी रही है। मैं एक ऐसी स्थिति में था , जहां मैं अपनी मर्जी के रोल्स को चुन नहीं सकता था। लेकिन बाद में मुझे एहसास हुआ ये सही नहीं है, फिर मैंने तय किया कि मुझे मेरा काम अपने ही हिसाब से करना होगा। मुझे खुद तय करना होगा कि मुझे अपने करियर में क्या करना है।

मैं उन रोल्स पर काम नहीं करूंगा, जिनके साथ मैं इंसाफ नहीं कर सकता। मुझे शुरू से शुरुआत करनी होगी। और देखिए आज मैं उस मुकाम पर हूं। जहां मैं अपनी पसंद की फिल्म कर रहा हूं और रोल भी। मैं उन रोल्स को करने से बच रहा हूं जो मैं पहले ही निभा चुका हूं। मैं स्क्रिप्ट पढ़ते हुए कई चीजों का ध्यान रखने लगा हूं।

शाहरुख खान का नाम लेकर मारा जाता था ताना

एक्टर ने आगे बताया कि मेरा एक्टर बनने का सपना लगभग अपने परिवार को तोड़ने की कीमत पर पूरा किया है। अब जा कर मेरे परिवार को राहत मिली होगी। किन जब मैं घर से भागा था तो उन्हें चिंता थी कि मैं मुंबई में कैसे सब मैनेज कर पाऊंगा। यहां तक कि मुझे ये भी कहा गया कि तू कोई शाहरुख खान नहीं है।

विजय वर्मा की आने वाली फिल्में

बता दें सुजॉय घोष की फिल्म द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स टिंग पिछले महीने दार्जिलिंग में की गई है। इस फिल्म में विजय वर्मा, करीना कपूर के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे। यह फिल्म एक जापानी नॉवेल का हिंदी रूपांतरण है। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट