ताज़ा खबर
 

जब जीनत अमान से अभिषेक बच्चन ने कहा- क्या मैं आपके साथ सो सकता हूं

70 के दशक में एक्ट्रेस जीनत अमान की खूबसूरती का हर कोई दीवाना था। इन दीवानों में एख शख्स बच्चन परिवार का भी था, अभिषेक बच्चन जीनत आमान को बचपन में ही अपना दिल दे बैठे थे। उस समय अभिषेक की उम्र महज 6 साल थी।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन एक्ट्रेस जीनत अमान के साथ फिल्म महान की शूटिंग कर रहे थे।

70 के दशक में एक्ट्रेस जीनत अमान की खूबसूरती का हर कोई दीवाना था। इन दीवानों में एख शख्स बच्चन परिवार का भी था, अभिषेक बच्चन जीनत आमान को बचपन में ही अपना दिल दे बैठे थे। उस समय अभिषेक की उम्र महज 6 साल थी। दरअसल, बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन एक्ट्रेस जीनत अमान के साथ फिल्म महान की शूटिंग कर रहे थे। फिल्म की शूटिंग नेपाल के काठमांडू में चल रही थी। शूटिंग के दौरान बिग बी अपने पूरे परिवार के साथ वहां मौजूद थे। तभी जीनत की नजर उनके 6 साल के सुपुत्र अभिषेक बच्चन पर पड़ी। शूटिंग करते करते जीनत की दोस्ती छोटे बच्चन से हो गई। एक दिन फिल्म में हिट गाने ‘ प्यार में दिल पे मार दे गोली’ की शूटिंग चल रही थी और तभी जीनत को अमिताभ नकली गोली मारते हैं और वह मरने की एक्टिंग करने लगती हैं। जब अभिषेक यह देखते हैं तो वह रोने लगते हैं। जिसके बाद उन्हें समझा-बुझाकर वहां से ले जाया जाता है। उस दिन शूटिंग पैकअप के बाद सभी लोग होटल पहुंचते हैं और डिनर करने के लिए इकट्ठे हुए। डिनर के बाद जीनत जब जाने लगीं तो अभिषेक ने पूछा आप कहां जा रही हैं। जीनत ने जवाब दिया, सुबह शूटिंग के लिए जल्दी उठना है इसलिए समय से सोना है। इस पर अभिषेक ने पूछा क्या मैं आपके साथ सो सकता हूं?

अभिषेक की यह बात सुन जीनत ने उन्हें समझाया कि अभी आप बहुत छोटे हैं और छोटे बच्चों को अपने मम्मी-पापा के साथ सोना चाहिए। लेकिन बच्चा जिद पर था। वह मानने को तैयार नहीं था। बहुत समझाने के बाद वह किसी तरह वह सबकी बात मानने को राजी हुआ। लेकिन पहले जीनत अमान से वादा लिया कि जब वो बड़े हो जाएंगे तब उनके साथ सो सकेंगे।

अभिषेक बच्चन ने रितेश देशमुख और साजिद खान के टीवी शो ‘यारों की बारात’ में भी इस बात का जिक्र किया था। भले ही अभिषेक बच्चन की अब शादी हो चुकी हो, लेकिन छोटे बच्चन सहाब का पहला प्यार जीनत अमान ही रहेंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App