ताज़ा खबर
 

आखिर ऐसा क्या हुआ जो शूटिंग के दौरान जूही चावला के ऊपर आमिर खान ने फेंक दिया था सांप

इन दोनों ने मिलकर 'कयामत से कयामत तक', 'इश्‍क', 'हम हैं राही प्‍यार के' और 'तुम मेरे हो' जैसी फिल्‍में दीं हैं।

जूही के मुताबिक ‘तुम मेरे हो’ के सेट पर आमिर उन्‍हें बहुत चिढ़ाते थे।

बॉलीवुड के मिस्‍टर परफेक्‍शनिस्‍ट आमिर खान और जूही चावला ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। इन दोनों ने मिलकर ‘कयामत से कयामत तक’, ‘इश्‍क’, ‘हम हैं राही प्‍यार के’ और ‘तुम मेरे हो’ जैसी फिल्‍में दीं हैं। जूही के मुताबिक ‘तुम मेरे हो’ के सेट पर आमिर उन्‍हें बहुत चिढ़ाते थे। आमिर खान ऑन स्क्रीन जितने शांत और शर्मीले नजर आते थे पर्दे के पीछे उतने ही शरारती थे। वह अक्सर अपने को-स्टार के साथ मस्ती किया करते थे। फिल्म ‘तुम मेरे हो’ की शूटिंग के दौरान भी आमिर ने जूही चावला के साथ कुछ ऐसा ही किया। जूही के मुताबिक एक दिना आमिर उनके पास आए और कहा कि वो हाथ देखकर किसी की भी भविष्यवाणी बता देते हैं। इससे पहले जूही कुछ कहती आमिर ने उनका हाथ लिया और उनकी रेखाएं पढ़ने लगे। कुछ देर ऐसा करने के बाद आमिर ने अचानक ही जूही के हाथों में थूक दिया और वहां से भाग गए। आमिर की इस हरकत से जूही काफी नाराज हो गईं।

ऐसी ही हरकत आमिर ने बगल के सेट पर शूटिंग कर रही एक्ट्रेस मनीषा कोइराला के साथ भी किया। जूही के मुताबिक एक दिन तो आमिर कहीं से सांप लेकर आ गए और उनके ऊपर छोड़ दिया। जिससे वह डरकर चीखने लगी लेकिन आमिर को इसे कोई फर्क नहीं पड़ा और वह सांप लेकर उनके पीछे भागते रहें। जूही इस घटना से इतनी नाराज हो गईं कि वो शूट बीच में ही छोड़कर घर चली गईं।

इसके बाद जूही कुछ दिनों तक सेट पर नहीं आईं। जूही के मुताबिक वो काफी डरी हुईं थी और उन्हें बुखार भी था लेकिन आमिर को जूही की ये बात बुरी लग गई और उन्होंने जूही से बात करना ही बंद कर दिया। जैसे-तैसे शूटिंग पूरी हुई और फिल्म रिलीज होकर फ्लॉप भी हो गई। इसके बाद काफी दिनों तक इन दोनों ने आपस में बात नहीं की लेकिन अब दोनों के बीच सबकुछ ठीक है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App