‘तुम उसके साथ काम नहीं कर पाओगे..’ जब शाहरुख खान को फोन कर काजोल के बारे में पूछने लगे आमिर खान, SRK ने दिया था ऐसा जवाब

शाहरुख और काजोल का एक दूसरे के साथ काम करने का एक्सपीरियंस बेहद शानदार रहा है। बावजूद इसके एक बार शाहरुख खान ने बॉलीवुड के एक अन्य सुपरस्टार को काजोल का बहुत बुरा रिव्यू दिया था।

Aamir Khan, Shahrukh Khan, Kajol, SRK, शाहरुख खान, काजोल,
शाहरुख खान औरकाजेल (फिल्म- कुछ-कुछ होता है)

शाहरुख खान और काजोल की ऑनस्क्रीन जोड़ी बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ियों में से एक मानी जाती है। आज भी इस जोड़ी का मैजिक ठीक वैसे ही फैंस पर छाता है जैसा फिल्म डीडीएलजे, बाजीगर और करण अर्जुन में छाया था। कुछ सालों पहले आखिरी बार काजोल और शाहरुख फिल्म ‘दिलवाले’ में नजर आए थे। इस फिल्म में भी शाहरुख काजोल के फैंस ने उनके बीच की कैमेस्ट्री को बहुत प्यार दिया।

शाहरुख और काजोल का एक दूसरे के साथ काम करने का एक्सपीरियंस बेहद शानदार रहा है। बावजूद इसके एक बार शाहरुख खान ने बॉलीवुड के एक अन्य सुपरस्टार को काजोल का बहुत बुरा रिव्यू दिया था। ये सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि आमिर खान थे। जब शाहरुख खान और काजोल ने फिल्म ‘बाजीगर’ में साथ काम किया था उसके बाद आमिर खान काजोल के साथ काम करने के इच्छुक हुए।

ऐसे में आमिर ने शाहरुख खान को फोन कर काजोल के बारे में और उनके काम के तरीके के बारे में पूछा था। ऐसे में शाहरुख खान ने काजोल के लिए जो कहा था वो काफी हैरान करने वाला था। फिल्म दिलवाले शूट के दौरान शाहरुख ने बताया था कि वह काजोल को अब लगभग हर फिल्म के सेट पर मिस करते हैं। (मैं अच्छा बाप नहीं हूं- जब बुलाने पर भी करीब नहीं आए नन्हे अबराम, शाहरुख खान को हुआ था ये एहसास; खुद किया था बयां)

काजोल संग बाजीगर में पहली बार काम करने को लेकर शाहरुख ने बताया था कि- ‘जब मैं काजोल के साथ बाजीगर में पहली बार काम कर रहा था, तब आमिर खान ने मुझसे काजोल के बारे में पूछा था कि कैसी है? कैसा काम करती है? तब मैंने आमिर से काजोल को लेकर कहा था कि ‘वो बहुत बुरी है, नो फोकस, तुम उसके साथ काम नहीं कर पाओगे।’ लेकिन शाम को मैंने फिल्म के कुछ रश देखे तो काजोल के प्रति मेरा दृष्टिकोण बदल गया। इसके बाद मैंने आमिर को फोन किया और कहा कि ‘मुझे नहीं पता क्या है लेकिन वो तो स्क्रीन पर एक दम जादू की तरह है।’

शाहरुख खान ने एक बार बताया था कि काजोल बेहद खूबसूरत अदाकारा हैं, ऐसे में शाहरुख चाहते थे कि काजोल उनकी बेटी सुहाना को भी उनके जैसी एक्टिंग करना सिखा दें। शाहरुख ने कहा था- ‘काजोल एक्टिंग के मामले में टेक्निकल नहीं है, वह ईमानदार और नेचुरल एक्ट्रेस हैं। यह उनकी ग्रेट क्वॉलिटी है। मेरी बेटी भी एक्ट्रेस बनना चाहती है। तो मैं चाहता हूं कि वो काजोल से एक्टिंग सीखे। मैं समझा नहीं सकता पर वो स्क्रीन पर अलग ही जादू छलकाती हैं।’

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।