ताज़ा खबर
 

जब सलमान खान के घर घुसा चोर देखने लगा फिल्म, पकड़े जाने पर दिया था मज़ेदार जवाब

एक बार एक चोर सलमान खान के घर में घुस गया और चोरी के बाद फिल्म देखने लगा था। बाद में जब सलमान खान, उनके पिता सलीम खान और उनके भाइयों को शक हुआ तब उससे पूछताछ की गई।

सलमान खान के घर चोर घुसकर फिल्म देखने लगा था (Photo-Indian Express Archive)

सलमान खान के फैंस दुनिया भर में फैले हुए हैं और उनसे मिलने के लिए अजीबोगरीब तरकीब भी अपनाते हैं। फैंस उनके मिलने के लिए उनके घर तक पहुंच जाते हैं। लेकिन एक बार कोई फैन नहीं बल्कि एक चोर सलमान खान के घर में घुस गया और चोरी के बाद फिल्म देखने लगा था। बाद में जब सलमान खान, उनके पिता सलीम खान और उनके भाइयों को शक हुआ तब उससे पूछताछ की गई। इसके बाद उसने जो जवाब दिया वो बेहद मजेदार था।

सलमान खान और सलीम खान ने इस किस्से का जिक्र करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में किया था। सलीम खान ने बताया कि जब चोर बैठकर फिल्म देख रहा था तब उन्हें लगा उनके किसी बेटे का दोस्त होगा। सलमान के भाइयों ने सोचा कि घर में घुसा इंसान सलमान का दोस्त होगा। इसी सोच में बहुत देर तक उससे कोई सवाल-जवाब नहीं किया गया।

सलीम ख़ान ने बताया था, ‘वो सुबह-सुबह घर के अंदर घुस गया था। उसने घर से कुछ सामान लिया, कुछ पैसे भी लिए और जैसे ही घर में कोई आया वो बेड के नीचे छिप गया। टीवी पर कोई मजेदार फिल्म चल रही थी और वो वहीं से फिल्म देखने लगा। काफी देर तक वो रहा। सलमान आया तो उसने सोचा ये सोहेल का दोस्त होगा। सोहेल ने सोचा अरबाज का दोस्त होगा।’

उन्होंने आगे बताया, ‘बाद में फिर किसी ने उससे पूछा कि तुम कौन हो तो वो घबरा गया। फिर हमने उसको पकड़ लिया। मैंने कहा देखो क्या क्या लिया है इसने? इसके बाद वो हिसाब करने लगा.. गिनने लगा कि ये आपके घर का है.. नहीं ये आपके घर का नहीं.. मैंने किसी और घर से चुराया है..ये आपके घर का नहीं है। इसी हिसाब किताब में उसने 15 मिनट लगा दिए।’

 

सलीम खान ने बताया कि बाद में यह फैसला लिया गया कि चोर को पुलिस के हवाले कर दिया जाए लेकिन जब कोई पुलिस के पास जाने के लिए तैयार नहीं हुआ तो उसे घर में ही बांध कर रखा गया। सलमान ने बताया कि चोर हाथ बंधवाने के लिए खुशी-खुशी राजी हो गया। वो उसकी पहली चोरी थी।

शाहरुख खान के साथ भी इसी तरह का एक मजेदार किस्सा हुआ था। हालांकि वो व्यक्ति कोई चोर नहीं था बल्कि वो उस स्विमिंग पूल में नहाने आया था जिसमें शाहरुख खान नहाते हैं। शाहरुख के घर कोई पार्टी थी और इसी बीच वो सबको चकमा देकर घर के अंदर आ गया और स्विमिंग पूल में नहाने लगा।

जब शाहरुख ने उससे बात करनी चाही तो उसने कहा था कि मैं बस नहाने आया था, इससे ज्यादा मैं आपको इंपॉर्टेंस नहीं दे सकता।

Next Stories
1 डेट पर बुलाकर फोन कर लेती थीं बंद, गुस्से में नंबर कर दिया था डिलीट, ऐसे करीब आए थे युवराज सिंह और हेजल कीच
2 सनी देओल की पहली फिल्म के मुहूर्त पर बहुत नाराज़ हो गए थे धर्मेंद्र, गुस्से में फाड़ ली थी कमीज़, जानिए क्या थी वजह
3 पेगासस के साथ सरकार की हुई थी डील? अंजना ओम कश्यप ने किया सवाल तो बीजेपी नेता ने दिया ऐसा जवाब
ये पढ़ा क्या?
X