ताज़ा खबर
 

The Kapil Sharma Show: जब शादी में कपिल को किस करने लगा अंजान शख्स, कॉमेडियन ने ऐसे सिखाया सबक

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा ने बताया कि शादी में एक अंजान ने उन्हें किस करने लगा था। जिसका बदला उन्होंने बेहद अलग तरीके से लिया था।

कपिल शर्मा के शो में सुपर डांसर 3 के जज ने शिरकत की। (फोटो सोर्स- @Kapilsharma instagram)

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा का शो ‘द कपिल शर्मा’ दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है। रविवार के एपिसोड में सुपर डांसर चैप्टर 3 के जज शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर और अनुराग बसु ने शिरकत की। शो पर शिल्पा और कपिल जमकर मस्ती करते हुए नजर आएं। इस दौरान कपिल शर्मा ने अपनी शादी का एक अनोखा और मजेदार किस्सा शेयर किया। कपिल ने बताया कि शादी में एक अंजान ने उन्हें किस कर लिया था। जिसका बदला उन्होंने बेहद अलग तरीके से लिया था। बता दें कि कपिल और गिन्नी 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे थे।

कपिल ने अपनी शादी के बारे में बात करते हुए कहा, ”मेरी शादी में एक आदमी था। जो मेरे शादी के सभी फंक्शन में पहुंचा था। जब वह मुझे शादी की बधाई देने के लिए आया तो उसने मेरे गाल पर किस कर लिया। मुझे पता ही नहीं था कि वो इंसान आखिर कौन था? मैं उसकी इस हरकत से परेशान हो गया। मैंने उसे सबक सिखाने का सोचा। जब वह दोबारा मेरे पास आया तो मैंने उसे कोहनी मार दी। इसके बाद उसने अपनी हरकत दोहराई नहीं।”

इसके बाद शिल्पा ने भी अनुराग बसु ने जुड़े रोचक किस्से को शेयर किया। शिल्पा ने बताया कि वह गंभीर दिखते हैं लेकिन वह बहुत प्रैंक करते हैं। शिल्पा ने आगे बताया कि कुछ दिन पहले ही अनुराग ने उनकी चाय में नमक डाल दिया था। एक बार तो शिल्पा के फोन से उनकी बहन शमिता शेट्टी को मैसेज कर दिया था कि वह मां बनने वाली हैं। यह बात सुनकर शमिता काफी उत्साहित हो गई थीं लेकिन बाद में उन्हें पता चला कि अनुराग प्रैंक कर रहे थे।

दीपिका पादुकोण से कपिल शर्मा तक, साल 2018 में इन 26 सेलेब्स ने की शादियां, 5 रहीं सबसे लोकप्रिय

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App