ताज़ा खबर
 

अमिताभ बच्चन के डायलॉग को अखबार ने बताया कादर खान का, महानायक ने ट्वीट कर बताई हकीकत

एक बड़े अखबार ने भी अभिनेता को श्रद्धांजलि देते हुए एक स्टोरी में अमिताभ बच्चन के डायलॉग को कादर खान का बता दिया। जब बिग बी की इस रिपोर्ट पर नजर पड़ी तो उन्होंने बिना देरी किए ट्वीट कर सच्चाई फैन्स के साथ साझा की है।

दिवंगत अभिनेता कादर खान और अमिताभ बच्चन।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और संवाद राइटर कादर खान का सोमवार की देर रात निधन हो गया। अभिनेता के निधन की खबर मिलते ही पूरा बॉलीवुड शोक में डूब गया। वहीं एक बड़े अखबार ने भी अभिनेता को श्रद्धांजलि देते हुए एक स्टोरी में अमिताभ बच्चन के डायलॉग को कादर खान का बता दिया। जब बिग बी की नजर इस रिपोर्ट पर पड़ी तो उन्होंने बिना देरी किए ट्वीट कर  सच्चाई फैन्स के साथ साझा की।

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट में लिखा- “पूरे सम्मान के साथ, टाइम्स ऑफ इंडिया के आज के तीसरे पेज में डायलॉग ‘हम जहां से खड़े होते हैं…’ को कादर खान का बताते हुए श्रद्धांजलि दी गई है। गलत, इसे मशहूर लेखक इंदर राज आनंद ने लिखा था। इंदर ‘कालिया’ फिल्म के डायरेक्टर टीनू आनंद के पिता थे।”  बिग बी की ‘कालिया’ फिल्म का यह डायलॉग आज भी लोगों के बीच खूब पॉपुलर है। फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा परवीन बॉबी, आशा पारेख, अमजद खान और कादर खान समेत अन्य कई सितारे भी लीड भूमिका में थे। फिल्म ने 25 दिसंबर 1981 को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी।

अमिताभ बच्चन का ट्वीट।


अमिताभ बच्चन के ट्वीट पर अपना रिप्लाई देते हुए फैन्स अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। लोगों का कहना है कि महानायक चाहते हैं कि अखबार अपनी इस गलती को सुधारे। बता दें कि अमिताभ बच्चन की फिल्म कालिया बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। फिल्म के डायलॉग भी लोगों को खूब पसंद आए थे। बता दें कि अमिताभ बच्चन को आखिरी बार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में देखा गया था। जबकि उनकी अपकमिंग फिल्म अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही ‘ब्रम्हास्त्र’ है।

अमिताभ बच्चन की नन्हीं पोती ने अपने दादा संग की ऐसी शरारत कि वायरल हो गई PHOTOS, नव्या और अराध्या को कहा- बेस्टेस्ट ग्रांड डॉटर्स

Next Stories
1 और यूं कादर खान परिवार समेत अफगानिस्तान छोड़ आ बसे थे भारत
2 ‘बीमार थे तो इंडस्ट्री से कोई नहीं गया पूछने’, कादर खान की मौत पर शक्ति कपूर ने खोले कई राज
3 कादर खान इतने करोड़ की संपत्ति के मालिक थे, बेटों के लिए छोड़ गए जायदाद
ये पढ़ा क्या?
X