ताज़ा खबर
 

‘मैं और मेरा देश..दोनों तुझे खरीद सकते हैं’, भारत का मजाक उड़ाने वाले को जॉन अब्राहम का करारा जवाब

John Abraham: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम को एक बार एक शख्स ने भारतीय होने के लिए Slumdog Millionaire कह डाला था। इसके बाद एक्टर ने उस शख्स को ऐसा करारा जवाब दिया कि वह आगे से कुछ बोल नहीं पाया।

जॉन अब्राहम (फोटोसोर्स: जॉन इंस्टा)

John Abraham: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम को एक बार एक शख्स ने भारतीय होने के लिए Slumdog Millionaire कह डाला था। इसके बाद एक्टर ने उस शख्स को ऐसा करारा जवाब दिया कि वह आगे से कुछ बोल नहीं पाया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर जॉन ने कहा- ‘मुझे अच्छे से याद है। एक बार मुझे एक आदमी ने कुछ पूछा। उसने मेरा पासपोर्ट देखा और उसने कहा Slumdog Millionaire। इसके बाद मैंने उसे कहा no, Millionaire. किसी भी अन्य कारण से नहीं। लेकिन मैं और मेरा देश दोनों तुझे खरीद सकते हैं। हम शासन करते हैं, इंडियन हर जगह अपनी छाप छोड़ते हैं।’

बता दें, जल्द ही जॉन अब्राहम एक्ट्रेस मौनी रॉय संग फिल्म स्पाय थ्रिलर फिल्म RAW ( Romeo Akbar Walter) में नजर आने वाले हैं। इन दिनों जॉन लगातार देशभक्ति फिल्मों वाली स्क्रिप्ट पर ध्यान दे रहे हैं। पेट्रियोटिक फिल्मों को करने को लेकर जॉन कहते हैं कि वह ये फिल्में करके बेहद खुश हैं। इस फिल्म को Robbie Grewal ने डायरेक्ट किया है। असल घटना पर आधारित इस स्पाय थ्रिलर फिल्म में मौनी रॉय, जैकी श्रॉफ, सुचित्रा और सिकंदर खेर भी हैं।

बता दें, मौनी रॉय की ये तीसरी बड़ी फिल्म है। इसके अलावा एक्ट्रेस रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी। इससे पहले मौनी रॉय अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गोल्ड’ में काम कर चुकी हैं। इस फिल्म के जरिए ही मौनी ने बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू किया था।

अब मौनी एक साथ दो और बड़ी फिल्मों में नजर आने वाली हैं। दोनों ही फिल्मों में एक्ट्रेस बड़े बड़े एक्टर्स के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं। फिल्म RAW से मौनी और जॉन का एक गाना भी सामने आया है। गाने के बोल हैं -जी लेन दे। इस गाने में मौनी और जॉन रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं। बता दें, ये फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App