ताज़ा खबर
 

आमिर खान ने भी कभी झेला था लड़की से रिजेक्शन, फ्रस्टेट होकर मुंडवा लिए थे बाल

यह बात उस वक्त की है जब आमिर खान की उम्र महज 17 या 18 साल रही होगी और आमिर फिल्म इंड्रस्टी में कदम करने रखने के लिए स्ट्रगल कर रहे थे।

Aamir Khan, A Girl Refused Aamir Khan proposal, Aamir Khan Cut Off All hair, Aamir Khan First Movie Holi, When A Girl Refused Aamir Khan proposal He Cut Off All hairजब फिल्म होली के लिए उन्हें डायरेक्टर केतन मेहता ने बुलाया तो उन्होंने भी हैरानी से पूछा कि तुम्हारे बाल कहां गए।

बॉलीवुड के मि. परफेक्शनिस्ट आमिर खान हिट फिल्में करने के मास्टर कार्ड बन चुके हैं। आमिर भले ही साल में एक फिल्म करते हैं लेकिन वो एक फिल्म ही बाकी कई फिल्मों को टक्कर दे देती है। बात आमिर खान की हो रही है तो एक रोचक किस्सा याद आता है जब आमिर खान को पहली बार प्यार में धोखा मिला तो उन्होंने अपने सारे बाल तक कटा दिए थे। जी हां, पहले रिजेक्शन से आमिर इतना हर्ट हुए थे कि वो गंजे हो गए थे। चलिए आज हम बताते हैं आखिर क्या था पूरा मामला।

यह बात उस वक्त की है जब आमिर खान की उम्र महज 17 या 18 साल रही होगी और आमिर फिल्म इंड्रस्टी में कदम करने रखने के लिए स्ट्रगल कर रहे थे। उस वक्त आमिर को एक लड़की काफी अच्छी लगती थी वो उससे प्यार करने लगे थे। लेकिन आमिर खान को उस लड़की ने रिजेक्ट कर दिया। इस बात से परेशान होकर आमिर ने आव देखा न ताव और नाई के पास जाकर अपने सारे बाल कटा दिए।

एक इंटरव्यू के दौरान खुद आमिर खान ने बताया कि यह फिल्म होली से ठीक पहले की बात है। जब एक लड़की ने मेरा दिल तोड़ा तो मेरी उम्र 17 या 18 साल का था। उन्होंने बताया कि उसके बाद मुझे कुछ समझ नहीं आया और मैंने अपने सिर को शेव करा दिया।

साथ ही आमिर खान ने यह बात शेयर करते हुए बताया कि जब फिल्म होली के लिए उन्हें डायरेक्टर केतन मेहता ने बुलाया तो उन्होंने भी हैरानी से पूछा कि तुम्हारे बाल कहां गए।

बता दें कि आमिर खान की फिल्म होली साल 1984 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में शक्तिमान की गीता विश्वास उर्फ़ किटू गिडवानी उनकी अपोजिट एक्ट्रेस थीं। खैर, आमिर का फिल्म में वो लुक भी काफी पंसद किया गया था। आज भी आमिर अपने एक्टिंग स्किल को बढाने के लिए अपनी लुक से हटकर कुछ ना कुछ नया करते रहते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 शोले के क्लाइमैक्स से क्यों हुई थी छेड़छाड़, सिप्पी साहब को बदलना पड़ा था सीन
2 बोर्डिंग स्कूल में अरशद वारसी का लव लेटर GF के बजाय कहां पहुंच गया था? जानिए यहां
3 जब सड़क पर लेटकर जिद करने लगे संजू बाबा, फिर सुनील दत्त को घोड़ागाड़ी में करनी पड़ी थी मीटिंग
ये पढ़ा क्या...
X