ताज़ा खबर
 

जब दिव्यांका को एक फ़ैन ने भेजी थीं इंटीमेट तस्वीरें, शर्मिंदा हो गई थीं ये एक्ट्रेस

ऐसा नहीं है कि दिव्यांका को हमेशा ही अपने फ़ैंस से बेशुमार प्यार ही मिला है। कई बार उन्हें अपने फ़ैंस के चलते अजीबोगरीब स्थितियों का भी सामना करना पड़ा है।

दिव्यांका, ‘ये हैं मोहब्बतें’ से घर घर में पहचानी जाने लगी हैं।

छोटे पर्दे की ईशी मां यानि दिव्यांका त्रिपाठी अपने फ़ैंस के बीच बेहद पॉपुलर हैं। टीवी शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ ने उन्हें सफ़लता की ऊंचाईयों पर पहुंचा दिया है। अपने पति विवेक दहिया के साथ वे रियैल्टी शो नच बलिए 8 भी जीत चुकी हैं। वे इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव हैं और कुछ समय पहले उन्होंने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें वे एक पंखे पर बैठी हुई नज़र आ रही थीं। दिव्यांका ने खुद लिखा था कि वे इस दौरान काफी ड्रंक थी लेकिन वे काफी इंजॉय भी कर रही थी।

दिव्यांका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं।

उन्हें टीवी की टॉप अदाकारा में शामिल किया जाता है। हालांकि बेतहाशा सफ़लता के बाद ‘ये है मोहब्बतें’ आजकल अपनी स्टोरी लाइन के चलते विवादों में है। कई लोगों ने सोशल मीडिया पर शो की निर्माता एकता कपूर से गुहार लगाई थी कि ये है मोहब्बतें को एक बेहतरीन क्लाइमेक्स देकर खत्म कर दिया जाए और इस शो को ज़्यादा न खिंचा जाए। कई लोगों ने ये भी कहा कि इस शो में अब बस खानापूर्ति हो रही है और इसे जितना जल्दी बंद किया जाएगा उतना बेहतर होगा। हालांकि एकता कपूर ने इन ट्वीट्स पर जवाब देते हुए कहा था कि वे ऐसा कुछ नहीं करने जा रही हैं।

कुछ यूं रखती हैं जेनिफर अपनी प्राकृतिक सुंदरता का ख्याल

लेकिन ऐसा नहीं है कि दिव्यांका को हमेशा ही अपने फ़ैंस से बेशुमार प्यार ही मिला है। कई बार उन्हें अपने फ़ैंस के चलते अजीबोगरीब स्थितियों का भी सामना करना पड़ा है। एक ऐसे ही फ़ैन ने उन्हें वैलेनटाइन डे पर कुछ ऐसा गिफ़्ट भेजा था जिसे देखकर दिव्यांका को बहुत अजीब लगा था।  उन्होंने कहा कि एक बार किसी फ़ैन ने मुझे कुछ स्केच भेजे थे। उन्होंने इन तस्वीरों को खुद बनाया था। इन तस्वीरों में मैं और वो शख़्स अंतरंग पोज़ में दिख रहे थे। मुझे ये बेहद अजीब और भद्दा लगा था। इसके साथ ही इस फ़ैन ने मुझे एक कविता और कार्ड भेजा था – जिस पर लिखा था कि वो मुझसे शादी करना चाहता है। मैं अपने फैंस की फ़ीलिंग्स का सम्मान करती हूं, लेकिन मुझे लगता है कि लोगों को भी अपनी सीमा में रहना चाहिए।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App