अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘ऊंचाई’ की शूटिंग शुरू होगी अगले महीने से!

सूरज बड़जात्या इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘ऊंचाई’ की शूटिंग शुरू करने की तैयारियों में व्यस्त है।

( बाएं) अमिताभ बच्चन, सैफ अली खान, कैटरीना कैफ। फाइल फोटो।

सूरज बड़जात्या इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘ऊंचाई’ की शूटिंग शुरू करने की तैयारियों में व्यस्त है। फिल्म में अमिताभ बच्चन की महत्वपूर्ण भूमिका है। खबर है कि इस फिल्म की शूटिंग सूरज अगले महीने से नेपाल में शुरू कर सकते हैं। ‘ऊंचाई’ में अमिताभ बच्चन के अलावा अनुपम खेर, नीना गुप्ता और बोमन ईरानी की प्रमुख भूमिकाएं हैं। फिल्म में परिणति चोपड़ा के काम करने की भी संभावना है। सूरज बड़जात्या ने फिल्म का लेखन भी किया है। लगभग छह साल बाद सूरज किसी फिल्म का निर्देशन करने जा रहे हैं। उनकी पिछली रिलीज फिल्म थी ‘प्रेम रतन धन पायो’,जिसमें सलमान खान और सोनम कपूर ने काम किया था। राजश्री प्रोडक्शन में अमिताभ बच्चन 1973 में आई फिल्म ‘सौदागर’ में काम कर चुके हैं।

सैफ अली खान और अर्जुन कपूर की ‘भूत पुलिस’ आज से ओटीटी पर रिलीज

सैफ अली खान और अर्जुन कपूर की फिल्म ‘भूत पुलिस’ 17 सितंबर से ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली थी। अब फिल्म के एक हीरो अर्जुन कपूर ने ट्वीट कर इसके 10 सितंबर को रिलीज किए जाने की घोषणा की है। ‘भूत पुलिस’ का नया पोस्टर भी जारी किया गया है जिसमें फिल्म के प्रदर्शन की तारीख 10 सितंबर लिखी है। रमेश तौरानी और अक्षय पुरी द्वारा मिलकर बनाई जा रही इस फिल्म का निर्देशन पवन कृपलानी ने किया है। इसमें सैफ और अर्जुन के अलावा जैकलीन फर्नांडीज, यामी गौतम और जावेद जाफी की अहम भूमिकाएं हैं। सचिन-जिगर इस हॉरर कॉमेडी फिल्म के संगीतकार हैं।

कैटरीना कैफ और सलमान खान ने तुर्की के पर्यटन मंत्री से मुलाकात की

कैटरीना और सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म की शूटिंग तुर्की में चल रही है। शूटिंग के दौरान सलमान खान और कैटरीना कैफ ने तुर्की के पर्यटन मंत्री मेहमेत नूरी एसरॉय से मुलाकात की। पर्यटन मंत्री ने इस मुलाकात की तसवीरें सोशल मीडिया पर जारी की हैं। तीनों ने तुर्की मीडिया से भी संवाद किया। ‘टाइगर 3’ का निर्माण आदित्य चोपड़ा कर रहे हैं। यह फिल्म ‘टाइगर’ शृंखला की तीसरी कड़ी (एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है) है। पहली कड़ी ‘एक था टाइगर’ कबीर खान ने, दूसरी कड़ी ‘टाइगर जिंदा है’ अली अब्बास जफर ने निर्देशित की थी।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट