ताज़ा खबर
 

क्या तब शराब के नशे में आपा खोकर फवाद खान ने कर दी थी ये गलती?

फवाद की बॉलीवुड पारी साल 2014 में आई फिल्‍म 'खूबसूरत' से शुरू हुई थी।

फवाद खान।(फाइल फोटो)

हेंडसम एक्टर्स मे से एक पाकिस्तान के एक्टर फवाद खान अब बॉलीवुड में भी जाना-माना नाम बन चुके हैं। फवाद पाकिस्तानी फिल्म इंड्रस्टी और टीवी में नाम कमाने के बाद अब बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आते हैं। फवाद की बॉलीवुड पारी साल 2014 में आई फिल्‍म ‘खूबसूरत’ से शुरू हुई थी। इस फिल्‍म में उनकी हीरोइन सोनम कपूर थी। फिल्‍म को जनता और आलोचकों से ठीक-ठाक रेस्‍पांस मिला। वहीं फवाद को आलोचकों ने सराहा और फवाद को फिल्‍म की हाईलाइट में से एक बताया। फिल्‍म को यूके, यूएई और पाकिस्‍तान में भी सराहा गया क्‍योंकि सीरियल्‍स में काम करने की वजह से उनकी इन देशों में भी अच्‍छी फैन फालोइिंग है। आज हम फवाद खान के बारे में एक रोचक किस्सा बता रहे हैं जब एक पार्टी में उन्होंने शराब के नशे में खूब हंगामा किया था।

Promotion starts… @aliaabhatt @s1dofficial follow us on snapchat-KapoorandSons

A post shared by Fawad A Khan (@fawadkhan81) on 


यह वाकया मनीष मल्होत्रा की पार्टी का है। बता दें कि मनीष मल्होत्रा बॉलीवुड फिल्मों में एक्टर्स को अपने डिजाइन किए लिबास से सजाने वाले डिजाइनर हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मनीष की एक पार्टी में फवाद खान ने बहुत ज्यादा शराब पी ली थी और काफी हंगामा भी किया था।

#AboutLastNight – celebrating with our team captain Misbah! UnitedWeWon! #ISLU #HBLPSL

A post shared by Fawad A Khan (@fawadkhan81) on 

कहा जाता है कि फवाद को उस समय शराब का इतना नशा हो गया था कि वो चिल्लाने लगे थे और उनकी आवाज काफी दूर तक जा रही थी। पार्टी में कुछ लोगों ने उन्हें कन्ट्रोल करने की कोशिश भी की थी लेकिन फिर भी फवाद आउट ऑफ कन्ट्रोल हो रहे थे। फवाद किसी की बात नहीं मान रहे थे।

Excited to play the role of the legendary #Alamgir

A post shared by Fawad A Khan (@fawadkhan81) on 

रिपोर्ट के मुताबितक कुछ का मानना है कि लगातार मिल रही कामयाबी की वजह से फवाद के व्यवहार में काफी बदलाव आया है। वहीं मनीष मल्होत्रा से जुड़े कुछ लोगों का कहना है कि उस पार्टी में ऐसा कुछ नहीं हुआ था। फवाद ने बिल्कुल भी शराब नहीं पी थी, वो सिर्फ छोटा सा गेट-टूगेदर था जिसमें मनीष के फैमिली मेंमबर्स और कुछ मॉड्लस आए थे। फवाद मेहमानों से बहुत अच्छी तरह बात कर रहे थे. वो ऐसी हरकत कर ही नहीं सकते। वो एक अच्छे इंसान हैं।

बहरहाल, बॉलीवुड में कई बार ऐसे वाकया होते हैं जिसमें दो तरह की बातें सामने आती हैं। यह भी कुछ ऐसा ही वाकया है। अब कौन सी बात सच्ची है, यह कहना मुश्किल है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App