ताज़ा खबर
 

बेटा या बेटी? शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने दिया ये जवाब

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर श्री नारायण सिंह की फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' में नजर आएंगे। फिल्म में शाहिद कपूर के अलावा श्रद्धा कपूर और यामी गौतम भी लीड भूमिका में हैं।

shahid kapoor mira rajput, second child, pregnant, misha, mira rajput photos, shahid kapoor mira rajput lifestyle, shahid kapoor filmsमाीरा राजपूत और शाहिद कपूर।

शाहिद कपूर और मीरा राजपूर बॉलीवुड के मोस्ट अडॉरेवल जोड़ियों में से हैं। कपल ने साल 2016 में पहले बेबी मीशा कपूर का स्वागत किया था। शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। कपल ने बेहद खास अंदाज में सोशल मीडिया पर यह खुशखबरी शेयर की थी। मीरा राजपूत इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी खासा एक्टिव रहती हैं और अपने पेज से शानदार तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं। बीते गुरूवार को मीरा ने इंस्टाग्राम पर सवाल-जवाब सेक्सन को ऑन किया था। जिसके जरिए आप मैसेज कर मीरा राजपूत से कोई भी सवाल पूछ सकते थे। उनके फॉलोवर ने सवाल किया कि वह बेटी चाहती हैं या फिर बेटा?

मीरा ने सवाल का जवाब देते हुए लिखा, मुझे नहीं पता और इससे फर्क भी नहीं पड़ता। कुछ समय पहले मीरा और शाहिद ने शादी की तीसरी सालगिराह को सेलिब्रेट किया था। अपनी एनीवर्सी के दिन मीरा ने शाहिद के साथ एक ब्लर तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, खराब तस्वीरें भी अच्छी यादें बनाती हैं। इसीलिए मैं प्यार करती हूं, हैप्पी तीन। मीरा और शाहिद की बेटी मीशा इस साल अगस्त माह में अपना दूसरा जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगी।

शाहिद कपूर जल्द ही पत्नी और बेटी के साथ वेकेशन में जाने की तैयारी कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि अभिनेता पैटरनिटी लीव लेने वाले हैं। प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर श्री नारायण सिंह की फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में नजर आएंगे। फिल्म में शाहिद कपूर के अलावा श्रद्धा कपूर और यामी गौतम भी लीड भूमिका में हैं। फिल्म 31 अगस्त 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Next Stories
1 Sanju Box Office Collection Day 14: संजू ने अब तक कमाए इतने करोड़, 300 से सिर्फ इतनी दूर
2 हमारी याद आएगीः एक रुपया बयाना और लाख रुपए का चेक
3 आमने-सामने: खलनायक की वजह से नायक की होती है कद्र : रजा मुराद
आज का राशिफल
X