scorecardresearch

शिल्पा शेट्टी को शूटिंग के पहले दिन शाहरुख खान ने क्या सलाह दी थी? जानिये

शिल्पा शेट्टी एक बार फिर अपने फैंस के लिए फिल्म निकम्मा के साथ वापस आई हैं।

shilpa shetty, shahrukh khan
फिल्म बाजीगर के शूट पर शाहरुख खान ने दी थी शिल्पा शेट्टी को सलाह (फोटो क्रेडिट-इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी एक बार फिर अपने फैंस के लिए फिल्म निकम्मा के साथ वापस आई हैं। सब्बीर खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया भी हैं। 17 मई को मुंबई में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ, इस दौरान शिल्पा शेट्टी ने अपने करियर के शुरुआती दिनों को भी याद कियाा। शिल्पा शेट्टी ने साल 1993 में अपने करियर की शुरुआत अब्बास-मस्तान की फिल्म बाजीगर से की थी।

एक्ट्रेस ने बताया जब उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी उस वक्त उन्हें ज्यादा कुछ नहीं आता था। यहां तक की वो सही से हिंदी भी नहीं बोलना जानती थीं। शिल्पा शेट्टी को फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखे 30 साल हो गए हैं, इसके लिए उन्होंने अपने फैंस का आभार भी व्यक्त किया।

शिल्पा ने कहा, मुझे नहीं पता कि लोगों ने मुझे कैसे बर्दाश्त किया है। तब लोग ज्यादा सहनशील थे। अब दर्शक होशियार हैं, इसलिए आज आपको बहुत मेहनत करनी होगी। मुझे लगता है कि मैं इतने लंबे समय तक टिके रहने का कारण ये है कि मुझे अपने काम से बहुत प्यार है।”

शिल्पा को याद आई शाहरुख की सलाह: शिल्पा ने फिल्म बाजीगर के पहले शूट को याद करते हुए बताया कि शाहरुख ने उन्हें बहुत अच्छी सलाह दी थी। शिल्पा ने कहा,”मुझे हिंदी समझ नहीं आती थी, मेरी व्याकरण अब भी सही नहीं है, लेकिन मैं महनत करती हूं। मैंने उर्दू सीखी और मैं बहुत हिंदी बोलती हूं। मेरा पहला शॉट ‘किताबे बहुत सी’ गाने से पहले शाहरुख खान के साथ एक पार्क में था। उस समय, मैं जल्दी से अपनी लाइन कहकर उसे खत्म कर दे रही थी। और कैमरे का सामना नहीं कर पा रही थी। तब शाहरुख ने मुझे कहा था कि ‘कैमरा देखो, कैमरा तुम्हारा दर्शक है और लाइनें कहो’।”

बता दें कि फिल्म का पोस्टर देख फिल्म किसी सुपरवुमन की कहानी लग रही थी। लेकिन ट्रेलर रिलीज होने के बाद ये एक रियल बेस्ड कहानी लग रही है। फिल्म का ट्रेलर 2.57 सेकेंड का है, जिसकी शुरुआत में शिल्पा शेट्टी सुपरवुमन के अवतार में आती हैं। इसके बाद वो अभिमन्यू दासानी पर हुक्म चलाती नजर आती हैं। अभिमन्यू उन्हें हसीन विलेन बोलते हैं, इसके बाद सुपर विलेन अभिमन्यू जोरदार एंट्री मारते हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट