ताज़ा खबर
 

बंगाल में बीजेपी की हार पर गुस्साईं कंगना रनौत, कश्मीर से की तुलना तो लोग करने लगे ऐसा कमेंट

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने पोस्ट में लिखा- 'बांग्लादेशी और रोहिंग्या ममता की सबसे बड़ी ताकत हैं .... जिस तरह की प्रवृत्ति दिख रही है उससे पता चलता है कि वहां हिंदू अधिक संख्या में नहीं हैं..

Kangana Ranaut, West Bengal Election Results 2021, BJP, TMC, कंगना रनौत, वेस्ट बंगाल,एक्ट्रेस कंगना रनौत (फोटो सोर्स- कंगना इंस्टा)

West Bengal Election Results: पश्चिम बंगाल चुनाव में ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी की जीत के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि बंगाल दूसरा कश्मीर बनने के रास्ते पर है। कंगना रनौत ने बंगाल में बीजेपी की हार पर कई ट्वीट किये और कहा कि रोहिंग्या और बांग्लादेशियों की वजह से ममता बनर्जी जीतने में कामयाब हो पाई हैं।

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने पोस्ट में लिखा- ‘बांग्लादेशी और रोहिंग्या ममता की सबसे बड़ी ताकत हैं …. जिस तरह की प्रवृत्ति दिख रही है उससे पता चलता है कि वहां हिंदू अधिक संख्या में नहीं हैं, और आंकड़ों के अनुसार बंगाली मुसलमान पूरे भारत में सबसे गरीब और सबसे वंचित हैं, अच्छा है एक और कश्मीर बन रहा है।’

कंगना ने अपने अगले पोस्ट में कहा- ‘बीजेपी ने#Bengal में वृद्धि दिखाई है। 2016 में उन्होंने 3 सीटें जीती थीं। विकास 2800 प्रतिशत है। आवश्यकता है NRC और CAA की। बंगाल में अल्पसंख्यक अब बहुसंख्या हैं। जिस तरह के जुनून और समर्पण के साथ मोदी जी और अमित जी ने काम किया, उनका काम सराहनीय है।’ कांग्रेस को दूसरे की बारात में नाचने की आदत हो गई है- राहुल गांधी ने ममता बनर्जी को दी बधाई तो बोले बॉलीवुड फिल्ममेकर

एक अन्य पोस्ट में एक्ट्रेस बोलीं- ‘हा हा हा.. क्या हो रहा है इस दिन का मजा लिया जा रहा है। बीजेपी ने हर जगह अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन फिर भी बहुत लंबे समय के बाद उन्होंने ये मौका दिया है कि आप उनके दिन का आनंद लें। लेकिन याद रखें कि वह फिर से उठेगा, जैसे वह हमेशा करता है।’

कंगना रनौत ने आगे कहा- ‘आने वाले दिनों में #Bengal में होने वाले ब्लड बाथ के लिए आंखें बंद करना मुश्किल होगा। अब तक कई लोग मारे जा चुके हैं और हार के खौफनाक डर के बाद यह नई मिली शक्ति उन्हें और अधिक खून की प्यासी बना देगी, शक्तिशाली बना देगी। हार्ट ब्रेकिंग।’

बताते चलें, बंगाल चुनाव में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) को पूर्ण बहुमत मिल गया है। पार्टी उम्मीदवार 210 सीटों पर विजयी घोषित हो चुके हैं। वहीं दूसरी तरफ भाजपा अब तक 76 सीटें जीती हैं।

कंगना के इस पोस्ट पर लोगों के ढेरों रिएक्शन सामने आने लगे। एक यूजर ने कहा- बीजेपी हारी है अपने ओवर कॉन्फिडेंस की वजह से।  वहीं इतनी महंगाई की गई जैस कुकिंग गैस, गेहूं, फ्यूल आदि। आप गरीब लोग और मिडिल क्लास लोगों से तब वोट की उम्मीद नहीं कर सकते जब उन्हें गैस के लिए 900 रुपए देने पड़ें।

श्रेय नाम के यूजर बोले-  बीजेपी के जलते ऑफिस तो दिख गए आपको, लेकिन जीत की ललक से तबाही के मंजर को यू हल्के में लेना नहीं दिखा आपको। देश कोरोना से जूझ रहा है मैडम ये नहीं दिख रहा आपको? खान नाम के यूजर बोले- आप हमेशा बीजेपी का समर्थन करती हैं, देखना एक दिन आपको जरूर एमएलए बनाया जाएगा।

Next Stories
1 कांग्रेस को दूसरे की बारात में नाचने की आदत हो गई है- राहुल गांधी ने ममता बनर्जी को दी बधाई तो बोले बॉलीवुड फिल्ममेकर
2 PM सिर्फ मन की बकवास करने के लिये हैं- प्रधानमंत्री मोदी पर भड़के बॉलीवुड एक्टर, कहा- यूपी में भी चल रहा मज़ाक
3 जीत हमेशा सीट की बढ़त नहीं होती- WB चुनाव में BJP की हार और TMC की हुई जीत, संबित पात्रा ने यूं दी सफाई
यह पढ़ा क्या?
X