Welcome to New York Movie Review in Hindi, Welcome to New York Full Movie Online Download Review: Diljit Dosanjh entertain audience to become sloppy recovery agent - Welcome To New York Movie Review: मनोरंजन से भरपूर है दिलजीत दोसांझ और सोनाक्षी सिन्हा की 3D कॉमेडी फिल्म - Jansatta
ताज़ा खबर
 

Welcome To New York Movie Review: मनोरंजन से भरपूर है दिलजीत दोसांझ और सोनाक्षी सिन्हा की 3D कॉमेडी फिल्म

Welcome to New York Movie Review: मल्टीटैलेंटेड करण जौहर इस बार फिल्म 'वेलकम टु न्यूयॉर्क' में कॉमेडी करते हुए दिख रहे हैं। फिल्म में कई जगह आपको गुदगुदाने के लिए करण जौहर के साथ रितेश देशमुख भी नजर आएंगे।

Welcome to New York Movie Review: Welcome To New York में बोमन ईरानी, लारा दत्ता, दिलजीत दोसांझ और सोनाक्षी सिन्हा

Welcome To New York Movie Review: ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के अलावा इस बार फिल्म ‘वेलकम टु न्यूयॉर्क’ भी रिलीज हो रही है। लव रंजन की ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के सामने 23 फरवरी को सोनाक्षी सिन्हा, दिलजीत दोसांझ और करण जौहर स्टारर फिल्म ‘वेलकम टु न्यूयॉर्क’ कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार खड़ी है। फिल्म में सोनाक्षी, दिलजीत और करण जौहर के अलावा राणा दग्गुबत्ती, रितेश देशमुख, लारा दत्ता, बोमन ईरानी, सुशांत सिंह राजपूत भी नजर आएंगे। दिलजीत दोसांझ की यह तीसरी बॉलीवुड फिल्म है।

इससे पहले दिलजीत अनुष्का शर्मा के साथ फिल्म फिलौरी में नजर आए थे। इसके अलावा दिलजीत, शाहिद कपूर, आलिया भट्ट और करीना कपूर के साथ फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में भी पुलिसवाले के किरदार में दिखे थे। फिल्म में दिलजीत के अलावा करण जौहर भी हैं। मल्टीटैलेंटेड करण जौहर इस बार फिल्म ‘वेलकम टु न्यूयॉर्क’ में कॉमेडी करते हुए दिख रहे हैं। फिल्म में कई जगह आपको गुदगुदाने के लिए करण जौहर के साथ रितेश देशमुख भी नजर आएंगे।

सोनाक्षी सिन्हा और दिलजीत दोसांझ की ये कॉमेडी फिल्म 3D में है। चाकरी तोलेटी द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी सोनाक्षी सिन्हा, दिलजीत दोसांझ, करण जौहर और लारा दत्ता के आस-पास घूमती हैं। इस बीच सोनाक्षी और दिलजीत की कई सारे स्टार्स से मुलाकात होती है। फिल्म में दो ऐसे युवा दिखाए गए हैं जो भारत में रहते हैं। लेकिन उनकी ख्वाहिश अपनी जिंदगी को और बेहतर बनाने की है। इसके लिए उनकी जिंदगी में एक मौका आता है जो उन्हें न्यूयॉर्क पहुंचा देता है। इसके बाद शुरू होता है कॉमेडी का सिलसिला। इस दौरान सोनाक्षी और दिलजीत कभी राणा दग्गुबत्ती, तो कभी सुशांत सिंह राजपूत से जा मिलते हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App