ताज़ा खबर
 

Welcome to New York Box Office Collection Day 2: सोनाक्षी और दिलजीत की कॉमेडी फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ ने की दूसरे दिन इतने रुपए की कमाई

Welcome to New York Box Office Collection Day : 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' एक 3D कॉमेडी फिल्म है। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, दिलजीत दोसांझ, करण जौहर, लारा दत्ता और बोमन ईरानी मुख्य किरदारों में नजर आएं हैं। फिल्म को फिल्मफेयर ने 5 में से 2.5 स्टार्स दिए हैं।

Author नई दिल्ली | February 25, 2018 9:17 AM
वासु भगनानी और जैकी भगनानी निर्मित फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ सिनेमाघरों में 23 फरवरी को रिलीज हो चुकी है।

Welcome to New York Box Office Collection Day 2: वासु भगनानी और जैकी भगनानी निर्मित फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ सिनेमाघरों में 23 फरवरी को रिलीज हो चुकी है। लव रंजन निर्देशित फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ को बॉक्स ऑफिस पर ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ टक्कर दे रही है। इस समय बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दो फिल्में ‘अय्यारी’ और ‘पैडमैन’ का कब्जा है, इसलिए कहा जा रहा है कि कॉम्पिटीशन जबरदस्त देखने को मिल सकता है। ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ एक 3D कॉमेडी फिल्म है। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, दिलजीत दोसांझ, करण जौहर, लारा दत्ता और बोमन ईरानी मुख्य किरदारों में नजर आएं हैं। फिल्म को फिल्मफेयर ने 5 में से 2.5 स्टार्स दिए हैं।

फिल्म के कलेक्शन की बात की जाएं तो ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने बताया, बॉलीवुड के बड़े सितारों से सजी फिल्म वेलकम टू न्यूयॉर्क पहले दिन में 2.5 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है। हालांकि शनिवार को फिल्म ने कितने रुपए की कमाई की इस बात की जानकारी के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा। फिल्म के वीकेंड कलेक्शन की बात की जाए तो जौहर का कहना है कि फिल्म के वीकेंड तक का कलेक्शन 10 करोड़ रुपए हो सकता है। फिल्म में सलमान खान और सुशांत सिंह राजपूत ने कैमियो किया है। जौहर के मुताबिक, फिल्म में सलमान, सुशांत और राणा दुगुबत्ती के स्पेशल गेस्ट अपीयरेंस से फिल्म को काफी सपोर्ट मिला है।

यदि फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म की कहानी दो ऐसे युवाओं के आस-पास घूमती है जो बॉलीवुड में एक चांस की तलाश में हैं और जिंदगी में कुछ बड़ा मुकाम हासिल करना चाहते हैं। सोनाक्षी सिन्हा जीनत पटेल के किरदार में नजर आ रही हैं। जीनत पटेल एक फैशन डिजाइनर है। जीनत का अपना एक स्टाइल है। जीनत पटेल ने एक फनी लड़की का किरदार अदा किया है। वहीं करण जौहर डबल रोल में नजर आएं हैं। दिलजीत की सोनाक्षी से मुलाकात एक न्यूयॉर्क के एक इवेंट के दौरान होती है फिर फिल्म में शुरु होता है कॉमेडी का तड़का।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App