ताज़ा खबर
 

Secret Superstar Collection: ‘गोलमाल अगेन’ के सामने फर्स्ट वीकेंड पर पिछड़ गई आमिर खान की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’, जानें 5 दिनों की कमाई

Secret Superstar Box Office Collection Day 5: गुरुवार को दिवाली के मौके पर रिलीज हुई आमिर की 'सीक्रेट सुपरस्टार' ने अपने पहले दिन 4.9 करोड़ रुपए कमाए थे।

फिल्म में जायरा वसीम का किरदार लोगों के दिल को छू रहा है।(फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

जायरा वसीम और आमिर खान की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ की कहानी लोगों को काफी पसंद आ रही है। अक्सर आमिर खान की फिल्मों से उनके फैंस को उम्मीद रहती है। आमिर की इस फिल्म से भी फैंस काफी उम्मीदें लगा रहे थे। क्योंकि फिल्म आमिर के प्रोडक्शन की है और आमिर अपने काम को लेकर मिस्टर परफेक्शनिस्ट माने जाते हैं। आमिर ने इस बार भी लोगों को निराश नहीं किया और फिल्म बाक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है। लोग भी फिल्म को अच्छा बता रहे हैं। फिल्म में जायरा वसीम का किरदार लोगों के दिल को छू रहा है। गुरुवार को दिवाली के मौके पर रिलीज हुई आमिर की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने अपने पहले दिन 4.9 करोड़ रुपए कमाए थे। इससे पहले अंदाजा भी लगाया जा रहा था कि फिल्म अपने पहले दिन करीब 4 करोड़ रुपए तक की कमाई कर लेगी। वहीं फिल्म ने दूसरे दिन 9 करोड़ और तीसरे दिन 8.65 करोड़ की कमाई की।

HOT DEALS
  • Sony Xperia L2 32 GB (Gold)
    ₹ 14845 MRP ₹ 20990 -29%
    ₹1485 Cashback
  • Apple iPhone 6 32 GB Space Grey
    ₹ 27200 MRP ₹ 29500 -8%
    ₹4000 Cashback

बॉक्स ऑफिस पर ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ का सामना ‘गोलमाल अगेन’ से थी। इसके बावजूद भी फिल्म ने अच्छा कारोबार किया। फिल्म ने चौथे दिन भी करीब 8.5 करोड़ की कमाई की। जिस तरह लोगों को यह फिल्म पसंद आ रही है इससे इस पूरे हफ्ते अच्छे कलेक्शन की उम्मीद है। ज्यादातर सिंगल स्क्रीन पर ‘गोलमाल अगेन’ को जगह मिली है।

इस फिल्म में जायरा एक 15 साल की लड़की का किरदार निभा रही हैं, जो एक सिंगर बनना चाहती हैं। उसे गाना गाना पसंद है। लेकिन उसके पिता उसकी पसंद से ठीक उलट गाना पसंद नहीं करते न ही अपने परिवार में किसी को भी इस दिशा में जाने की अनुमति देते हैं। फिल्म में आमिर का किरदार भी लोगों को भा रहा है, जिसमें वह एक स्टार बने हुए नजर आएंगे जो जायरा को इंस्पायर करते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App